Zee Rozgar Samachar

कई फिल्मों में काम कर चुकी यह एक्ट्रेस अपने हर ऑडिशन में हुई है फेल, खुद किया खुलासा

'बेबी', 'पिंक', 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों से प्रशंसा हासिल करने वाली तापसी अपनी हालिया रिलीज 'जुड़वा 2' को लेकर उत्साहित हैं.

कई फिल्मों में काम कर चुकी यह एक्ट्रेस अपने हर ऑडिशन में हुई है फेल, खुद किया खुलासा
शुक्रवार को तापसी की फिल्म 'जुड़वा 2' रिलीज हुई है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि वह अपने जीवन के हर ऑडिशन में असफल रही हैं. एक बयान के अनुसार, "तापसी ने टेलीविजन शो 'यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2' के एक एपिसोड में अपनी पेशेवर जिंदगी के बारे में बात की. यह एपिसोड जूम चैनल पर शनिवार को प्रसारित होगा." तापसी ने कहा, "मैने बहुत खराब ऑडिशन दिए. मैं अपनी जिंदगी में हर ऑडिशन में असफल हुई हूं. सचमुच कैमरा और टॉचलाइट लगाकर आप मुझे अभिनय करने को कहें तो मैं बेहद घटिया कलाकार हूं..मैं इस प्रकार अभिनय नहीं कर पाती. मैं हर ऑडिशन में असफल रही हूं."

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर छाई 'जुड़वा 2', पहले दिन की इतने करोड़ की शानदार कमाई

'बेबी', 'पिंक', 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों से प्रशंसा हासिल करने वाली तापसी अपनी हालिया रिलीज 'जुड़वा 2' को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि वह शुरू में अपने काम में अच्छी नहीं थी, लेकिन समय के साथ उनका काम बेहतर हुआ. तापसी के अनुसार, "मैं सोच कर दंग रह जाती हूं कि उस समय मैं क्या कर रही थी, लेकिन इतना बुरा करने के बावजूद मुझे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली और लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया, इसलिए मुझे लगा है कि मुझे उस प्यार के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत है जो मुझे इस काम की गंभीरता का अहसास न करने और अपना सौ प्रतिशत न देने के बावजूद मिला. फिर मैंने अच्छा अभिनय करना शुरू किया."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.