close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तब्बू ने अजय देवगन और सलमान खान के बारे में खोला ये राज, कहा- मेरे परिवार की तरह...

तब्बू अपने आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अजय देवगन और रकुल प्रीत के साथ वाली तब्बू की यह फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जानी है.

तब्बू ने अजय देवगन और सलमान खान के बारे में खोला ये राज, कहा- मेरे परिवार की तरह...
तब्बू ने मीडिया से बातचीत में अपने ज़िन्दगी के कई अनकहे किस्से साझा किये. उन्होंने बताया कि वह अपने खाली समय में लिखती है और उनके लिखने में भी कविताओं की संख्या ज्यादा होती है.

नई दिल्ली: अपने तीन दशक लंबे करियर में तब्बू ने केवल बॉलीवुड में नाम ही नहीं कमाया बल्कि सलमान खान और अजय देवगन जैसे दोस्त भी कमाये हैं, उनका कहना है कि दोनों के साथ उनकी प्रगाढ़ दोस्ती है. अभिनेत्री ने कहा कि सलमान और अजय उनके सह-कलाकार से अब उनका परिवार बन गए हैं और उनका मानना है कि यह रिश्ता वह कभी टूटने नहीं देंगी.

तब्बू ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ये मेरी जिंदगी के गहरे रिश्ते हैं. ये मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं क्योंकि मेरी अधिकतर जिंदगी मेरे काम से ही जुड़ी रही है. ये वे लोगे हैं जिनसे मेरी मुलाकात काम के दौरान हुई. ये वे लोग हैं जो मुझे पता है कि किसी भी तरह मुझे टूटने नहीं देंगे. वे मेरे परिवार की तरह है.’’ तब्बू और अजय की आने वाली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ इस शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. इसमें तब्बू, अजय की पूर्व पत्नी बनी है.

 

 

हाल ही में तब्बू ने मीडिया से बातचीत में अपने ज़िन्दगी के कई अनकहे किस्से साझा किये. उन्होंने बताया कि वह अपने खाली समय में लिखती है और उनके लिखने में भी कविताओं की संख्या ज्यादा होती है. उन्हें प्रकृति व निसर्ग के ऊपर कविता लिखना पसंद है. 

उन्होंने ये भी बताया कि उनकी कविताओं में दूर-दूर तक रोमांस का जिक्र नहीं है, उनका ये भी कहना है कि वो रोमांटिक इंसान नहीं है. तब्बू ने कहा कि वो जो कविताएं लिखती है अगर उनमें से कोई कहानी उन्हें पसंद आ जाए तब शायद वो उस कहानी को फिल्मी पर्दे पर ला सकती हैं और शायद उस कहानी का निर्देशन भी कर सकती हैं.

तब्बू ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा कि उनको सड़क के स्टाल के खाने की याद आती, उनका कहना है कि वो जब सैंट जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थी तब उनको वडा पाव व अन्य मसालेदार खाने का शौक था. फिलहाल तब्बू अपने आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अजय देवगन और रकुल प्रीत के साथ वाली तब्बू की यह फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जानी है.