इनके साथ फिर से काम करना चाहती हैं तब्बू, कहा- 'अभिनेत्री नहीं तो असिस्टेंट ही रख लें'
Advertisement

इनके साथ फिर से काम करना चाहती हैं तब्बू, कहा- 'अभिनेत्री नहीं तो असिस्टेंट ही रख लें'

तब्बू ने एक एफएम के शो 'में कहा, "मेरे पास गुलजार के लिए संदेश है, कृपया कर जल्द ही एक फिल्म बनाएं और मुझे उसमें कास्ट करें.

हाल में रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म 'अंधाधुन' में डार्क रोल निभाने के लिए तब्बू की काफी प्रशंसा हुई (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, तब्बू)

नई दिल्ली: अभिनेत्री तब्बू, दिग्गज गीतकार व फिल्मकार गुलजार के साथ फिर से काम करना चाहती हैं. तब्बू 'माचिस' और 'हू तू तू' नामक फिल्मों में गुलजार के साथ काम कर चुकी हैं. तब्बू ने एक एफएम के शो 'में कहा, "मेरे पास गुलजार के लिए संदेश है, कृपया कर जल्द ही एक फिल्म बनाएं और मुझे उसमें कास्ट करें. अगर आप एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे नहीं रख सकते तो अपनी असिस्टेंट रख लें." इस शो में तब्बू आरजे (रेडियो जॉकी) बनीं और अपनी फिल्मों एवं किरदारों के बारे में बातचीत की. हाल में रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म 'अंधाधुन' में डार्क रोल निभाने के लिए तब्बू की काफी प्रशंसा हुई. इसके अलावा, 'हैदर' और 'फितूर' में भी उन्होंने नकारात्मक किरदार को बखूबी निभाया था. तब्बू ने कहा, "मुझे ग्रे कैरेक्टर बहुत दिलचस्प लगते हैं. यह एक अलग सफर है क्योंकि आप किरदार के बारे में अलग-अलग चीजें जानते रहते हैं." अभिनेत्री के अनुसार, नकारात्मक किरदार निभाना भी एक तरह का रोमांस है.

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, तब्बू)

तब्बू ने कहा, "मैं नहीं जानती कि जिस तरह के रोल मैंने निभाए हैं, आप उसे एक जैसा कहेंगे लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह बुरी बात है." उन्होंने कहा, "मैं मानती हूं कि अगर इस चीज को मेरे द्वारा पहचाना जाता है और अगर लोग जानते हैं कि वह आपको किसी चीज से पहचान सकते हैं तो यह बड़ी उपलब्धि है. मैं नहीं समझती कि इसमें कुछ गलत है. मुझे बहुत खुशी है कि ऐसे रोल मुझे मिले और लोग उसे मुझसे जोड़ते हैं." गौरतलब है कि 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद में जन्मीं तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है. 14 साल की उम्र में देव आंनद की फिल्म 'हम नौजवान' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली तब्बू आज तक अनमैरिड हैं. 

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, तब्बू)

तब्बू ने 1985 में आई 'हम नौजवान' फिल्म में एक रेप की शिकार लड़की का किरदार निभाया था. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर देव आनंद उनको फिल्मी दुनिया में लाए थे. बॉलीवुड में तब्बू के नाम से फेमस हो चुकीं एक्ट्रेस का नाम पहले डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा था. यह रिश्ता ज्यादा नहीं चला. साजिद के बाद तब्बू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नागार्जुन के करीब आ गईं. दोनों को लंबे वक्त तक साथ में देखा गया, लेकिन नागार्जुन के पहले से शादीशुदा होने के कारण यह रिश्ता भी आगे नहीं बढ़ सका. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news