Zee Rozgar Samachar

फैंस के दिलों की धड़क बढ़ाने आ रहे हैं ताहिर और तापसी, स्क्रीन पर खूब जमने वाली है ये जोड़ी

एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) की पिछली रिलीज ‘छिछोरे’ एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

फैंस के दिलों की धड़क बढ़ाने आ रहे हैं ताहिर और तापसी, स्क्रीन पर खूब जमने वाली है ये जोड़ी
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) की पिछली रिलीज ‘छिछोरे’ एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए कमर कस ली है. यह कल्ट जर्मन एक्सपेरिमेंटल थ्रिलर फिल्म ‘रन लोला रन’ का हिंदी रीमेक है. इसमें वह तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ अभिनय कर रहे हैं, जो इन दोनों की एक साथ पहली फिल्म है. ताहिर को लगता है कि उनकी यह नई जोड़ी स्क्रीन पर हवा के ताजा झोके की तरह होगी.

ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) कहते हैं, 'स्क्रीन पर मेरी और तापसी की नायाब जोड़ी खूब जमेगी. तापसी एक फिनॉमिनल एक्ट्रेस हैं और मैंने उनको उनकी हर फिल्म के साथ ज्यादा मजबूती और आत्मविश्वास से भरते देखा है. वह जिस तरह की संक्रामक पॉजिटिविटी फैलाती हैं, उसे देखते हुए मुझे यकीन है कि यह एक ऐसा अद्भुत सेट होगा, जहां हर कोई मौजूद रहना चाहेगा. हमारी नई जोड़ी और फिल्म की स्टोरी दर्शकों को एक सनसनीखेज बॉक्स राइड मुहैया कराएगी, जो मौज-मस्ती में डुबो देने का भरोसा दिलाती है'

कबीर खान की रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘83’ में भी ताहिर राज भसीन नजर आएंगे. रणवीर सिंह ने इसमें इंडियन क्रिकेट टीम के आयकॉनिक कैप्टन कपिल देव की भूमिका निभाई है. ताहिर फिल्म में महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर की भूमिका में दिखाई देंगे, जो आगामी क्रिसमस पर रिलीज के लिए तैयार है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.