VIDEO: क्रिसमस पार्टी से निकलते हुए रोए तैमूर अली खान, बोले- शी इज नॉट कमिंग

पार्टी से बाहर निकलकर तैमूर रोते हुए बोले- वह नहीं आ रहीं. तभी उनकी नैनी समझाती हैं कि वह आ रही हैं, जिसे सुनकर वह चुप हो जाते हैं. वीडियो में तैमूर का क्यूट अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. वह इंग्लिश में बात कर रहे हैं. 

VIDEO: क्रिसमस पार्टी से निकलते हुए रोए तैमूर अली खान, बोले- शी इज नॉट कमिंग
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali khan) इन दिनों पूरी तरह से मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में वे अपनी दादी शर्मिला टैगोर का जन्मदिन मनाकर लौटे तैमूर नजर आए एक क्रिसमस पार्टी में. जब तैमूर पार्टी से बाहर निकले तो वह रो रहे थे. वे बोले- वह नहीं आ रहीं. तभी उनकी नैनी समझाती हैं कि वह आ रही हैं, जिसे सुनकर वह चुप हो जाते हैं. वीडियो में तैमूर का क्यूट अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. वह इंग्लिश में बात कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#taimuralikhan snapped tonight at #chritsmas party #virabhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि 20 दिसंबर को तैमूर का तीसरा बर्थडे है. बीते साल जहां तैमूर का जन्मदिन वेकेशन एंजॉय करके मनाया गया था. वहीं अब इस बार मुंबई में ही सेलीब्रेशन का प्लान है. इस दिन सेलीब्रेशन कैसे होगा यह करीना कपूर खान ने  पहले ही तय कर रखा है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार, करीना ने इस सवाल के जवाब में बताया है, 'तैमूर का जन्मदिन हमेशा की तरह धूमधाम से मनाया जाएगा, जहां ना केवल परिवार के लोग मौजूद होंगे बल्कि तैमूर के खास दोस्तों को भी बुलाया जाएगा. इस बार बर्थडे मुंबई में ही मनाया जाएगा.'

वैसे, तैमूर ने इस बार अपने जन्मदिन पर अपनी मां करीना ने कुछ खास फरमाइश की है. जी हां! करीना ने बताया कि तैमूर इस बार दो केक काटने वाले हैं. जिसमें एक केक पर हल्क बना होगा और एक पर सेंटा क्लाज. क्योंकि तैमूर को दोनों ही खूब पसंद हैं और केक भी उनकी फेवरेट डिश है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें