बिलकुल अपने पापा की 'कार्बन कॉपी' हैं Taimur Ali Khan! इस तस्वीर को देख लोग हुए कंफ्यूज
Advertisement

बिलकुल अपने पापा की 'कार्बन कॉपी' हैं Taimur Ali Khan! इस तस्वीर को देख लोग हुए कंफ्यूज

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने जन्म के साथ ही फेमस हो गए थे. वह सबसे पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं.

24 घंटे पहले करीना कपूर खान ने शेयर की थी यह तस्वीर (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, करीना कपूर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान के बेटे नन्हें तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) किसी फिल्म के हीरो नहीं हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. जहां तैमूर होते हैं वहां मीडिया के कैमरे किसी और को नहीं देखते. इसी बीच तैमूर की एक नई तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसे करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

  1. इस तस्वीर को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है
  2. तैमूर अली खान की इस तस्वीर पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं
  3. हूबहू अपने पापा सैफ अली खान की तरह दिख रहे हैं तैमूर

करीना ने इंस्टा पर शेयर कीं तस्वीर
इस तस्वीर में सैफ की बचपन की तस्वीर के साथ तैमूर की लेटेस्ट तस्वीर को जोड़ा गया है. सैफ की इस बचपन की तस्वीर देख आप भी दंग रह जाएंगे, क्योंकि सैफ की बचपन की बिलकुल तैमूर से मिलती जुलती है. इस तस्वीर में दोनों की शक्ल इतनी मितली है कि कई लोग तो को देखकर धोखा भी खा सकते हैं. वैसे तैमूर अपने जन्म के साथ ही फेमस हो गए थे. वह सबसे पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. तो आइए, अब आपको भी दिखाते हैं सैफ की बचपन की तस्वीर के साथ तैमूर की लेटेस्ट तस्वीर-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Saif or Taimur ???? #likefatherlikeson

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

तस्वीर में दोनों दाहिने ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं. 24 घंटे पहले करीना द्वारा इंस्टा पर शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किए हैं और फोटो पर लगातार नेटिजन के कमेंट्स भी आ रहे हैं. लोगों को यह तस्वीर बेहद पसंद आ रही है. बता दें, हाल ही में करीना और सैफ ने मीडिया से अनुरोध किया था कि वो तैमूर की फोटो कैप्चर न करें, लेकिन तैमूर इतने क्यूट हैं कि न चाहते हुए भी कैमरे उन्हीं पर जाकर टिक जाती है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें पढ़ें

Trending news