Viral Video: बेटे तैमूर के 'मम्मी-मम्मी' चिल्लाने पर कुछ इस तरह घबराईं करीना कपूर!
trendingNow1531200

Viral Video: बेटे तैमूर के 'मम्मी-मम्मी' चिल्लाने पर कुछ इस तरह घबराईं करीना कपूर!

सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में एक पल ऐसा है जिसे देखकर कोई भी मां इमोशनल हो सकती है...

Viral Video: बेटे तैमूर के 'मम्मी-मम्मी' चिल्लाने पर कुछ इस तरह घबराईं करीना कपूर!

नई दिल्ली: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के फैंस तैमूर अली खान को बहुत प्यार देते हैं, इनके परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी की जाती हैं. अब तैमूर का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में एक पल ऐसा है जिसे देखकर कोई भी मां इमोशनल हो सकती है.  

वैसे तो आम तौर पर तैमूर हमेशा मीडिया को देखकर काफी उत्साहित हो जाते हैं और फिर शैतानी के मूड में आ जाते हैं. लेकिन इस वीडियो में तैमूर अपनी  मंम्मी को दूर जाते देख परेशान नजर आ रहे हैं. जिसके बाद तैमूर अपनी मम्मी को बुलाते दिख रहे हैं, जिसके बाद करीना का बहुत केयरिंग रिएक्शन देखने को मिलता है. देखिए यह वीडियो... 

इस दौरान करीना अपने पति के नए लुक के साथ काफी पोज देते हुए भी दिखी. एक साथ शॉपिंग करते दिखी यह फैमिली काफी कूल नजर आ रही थी. इस वीडियो के साथ कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें सैफ अली खान का नया लुक देखने को मिला है. और वह करीना के साथ ट्यूनिंग करते हुए ब्लू जींस पहने दिखे.

fallback

तैमूर इस फोटो में पिंक शोर्टस, ब्लू टी-शर्ट, व्हाइट स्नीकर्स और सनग्लासेज लगाए हुए अपने पापा की गोद में हमेशा की तरह क्यूट नजर आ रहे हैं. वही अगर करीना के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक सनग्लासेज के साथ व्हाइट कलर के शूज पहने थे पर वहीं सैफ कैजुअल सेंडिल पहने हुए दिखे.

fallback

बता दें कि तैमूर काफी पाबंधियों में रहते हैं, अभी कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में करीना ने तैमूर के बारे में बताया था कि वह तैमूर की हैल्थ के साथ कोई समझौता नहीं करती उन्होंने यह भी बोला था की वह तैमूर को किसी बर्थडे पार्टी में कुछ खाने नहीं देती हैं, उन्हें सिर्फ घर का बनाया हुआ खाने की ही इजाजत हैं. वह अपने हिसाब से हर महीने मेन्यू भी बदलती हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

 

Trending news