तैमूर खुद को समझता है ‘भगवान राम’, Saif Ali Khan ने किया यह मजेदार खुलासा
Advertisement

तैमूर खुद को समझता है ‘भगवान राम’, Saif Ali Khan ने किया यह मजेदार खुलासा

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर सबसे पसंदीदा स्टार किड में से एक हैं. सैफ ने बेटे को लेकर एक मजेदार खुलासा किया है.

तैमूर खुद को समझता है ‘भगवान राम’, Saif Ali Khan ने किया यह मजेदार खुलासा

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर तो मशहूर होते ही हैं, पर उनके बच्चे भी उनसे कुछ कम नहीं होते. ऐसे ही एक स्टार किड हैं तैमूर अली खान. माता-पिता बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं. फिर तैमूर कैसे पीछे रह सकता था. हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि तैमूर को 'रामायण' देखना काफी अच्छा लगता है. वह 'भगवान राम' की तरह धनुष-बाण पकड़कर तैयार होता है, जिसके बाद वह अपने आपको 'भगवान राम' समझता है.

ये भी पढ़ेंः Anupama का टूटेगा विश्वास, वनराज-काव्या के बीच रिश्ते का होगा खुलासा

तैमूर को नहीं है क्रिकेट का शौक
जब इस इंटरव्यू में सैफ अली खान से पूछा गया कि क्या तैमूर को क्रिकेट खेलना पसंद है? तब उन्होंने कहा, 'इब्राहिम एक अच्छा क्रिकेटर है. मैंने तैमूर को भी बैट पकड़ाने की कोशिश की थी, मगर तैमूर ने क्रिकेट में कोई रुचि नहीं दिखाई. उसे गाने और पेंटिंग का शौक है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan) on

घर पर नन्हें मेहमान के आगमन की है तैयारी

करीना कपूर, सैफ अली खान अपने दूसरे बच्चे के आगमन का इंतजार कर रहे हैं. करीना जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. इन दिनों सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर के साथ पटौदी पैलेस में रह रहे हैं. इस बीच करीना, आमिर खान (Aamir Khan) की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग भी करेंगी. इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी. वहीं हर कोई यही सोच रहा है कि इस फिल्म में करीना अपने बेबी बंप को कैसे छिपाएंगी तो फिल्म के मेकर्स ने इसका भी रास्ता निकाल लिया है. शूटिंग के वक्त फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स वीएफएक्स के जरिए करीना के बेबी बंप को छिपा देंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news