85वें जन्मदिन के पहले Prem Chopra ने उम्र को लेकर कही ये बात!

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और विलेन प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) 23 सितंबर को 85 साल के हो जाएंगे.

85वें जन्मदिन के पहले Prem Chopra ने उम्र को लेकर कही ये बात!

नई दिल्ली: प्रख्यात अभिनेता प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) 23 सितंबर को 85 साल के हो जाएंगे. उनका मानना है कि प्रतिभा का उम्र से कोई लेना-देना नहीं है. अभिनेता ने अपने दशकों लंबे फिल्मी करियर में 360 से अधिक फिल्मों में काम किया है, जिनमें उन्होंने तरह-तरह के किरदार निभाए हैं. 'बॉबी', 'कटी पतंग' और 'दो रास्ते' उनकी ऐसी कुछ फिल्में हैं, जिन्होंने उन्हें खास पहचान दिलाई. 1970 से 80 के दशक में विलेन के रूप में उनके निभाए किरदारों को दर्शक आज भी याद करते हैं.

फिल्मों की दुनिया से वह छह दशक से अधिक लंबे समय तक जुड़े रहे और उनका मानना है कि कलाकार कभी रिटायर नहीं होते हैं. अगर किसी में काम करने की वाकई में इच्छा है, तो उसके लिए हमेशा कोई न कोई काम जरूर रहता है.

वह कहते हैं, 'प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं है. अगर आप प्रतिभावान है और आपको जो किरदार दिया गया है, उसे निभाने की आप क्षमता रखते हैं, तो आपकी हमेशा मांग बनी रहेगी.'

टाटा स्काय सीनियर्स पर शो 'जिंदगी एक सफर' में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे ही कई मुद्दों पर बात की.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.