close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ये फिल्म दे रही है 'हाउसफुल 4' को मात! 5 दिनों में कमाए 200 करोड़

चौंक गए न, तो आपको बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' से दोगुनी सफलता पाई है... 

ये फिल्म दे रही है 'हाउसफुल 4' को मात! 5 दिनों में कमाए 200 करोड़

नई दिल्ली: दीवाली से ही बॉलीवुड पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' का जलवा छाया है. फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है. लेकिन एक फिल्म ऐसी जिसने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' से दोगुनी सफलता पाई है.

तमिल सुपरस्टार विजय की त्योहारी सीजन में रिलीज हुई फिल्म 'बिगिल' ने महज पांच दिनों में ही वैश्विक स्तर पर 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.

फिल्म विश्लेषक सुमित काडेल ने ट्वीट किया, "'बिगिल' ने पांच दिनों में वैश्विक स्तर पर 203 करोड़ रुपये की कमाई की है. थलपति विजय ने अजेय जीत का सिलसिला जारी रखा."

टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम के अनुसार, एटली कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ने दुनिया भर में धूम मचाकर रखी हुई है. यह फिल्म लगभग 4,200 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.

'बिगिल' एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसमें विजय पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिका में हैं. पिता के रूप में वह एक स्थानीय डॉन की भूमिका निभाते नजर आए हैं और बेटे के रूप में वह एक महिला फुटबॉल टीम के कोच हैं. अभिनेता ने कोच का किरदार निभाने के लिए प्रशिक्षण भी लिया था. (इनपुट आईएएनएस से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें