close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हरकतों से बाज नहीं आया तमिलरॉकर्स, अमला पॉल की विवादित फिल्म 'अदाई' हुई LEAK

हाल ही में तमिलरॉकर्स ने सलमान खान की 'भारत' और ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' को इंटरनेट पर LEAK किया था...

हरकतों से बाज नहीं आया तमिलरॉकर्स, अमला पॉल की विवादित फिल्म 'अदाई' हुई LEAK

नई दिल्ली: तमिलरॉकर्स अपनी हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा. साउथ की सुपरस्टार अमाला पॉल की हालिया रिलीज फिल्म 'अदाई' भी पायरेसी माफिया के हत्थे चढ़ गई है. एक बार फिर  कुख्यात पायरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स द्वारा फिल्म को लीक कर दिया गया है. 

हमारी इंग्लिश वेबसाइट की खबर के अनुसार, तमिलरोकर्स की साइट पर फिल्म 'अदाई' का फुल HD वर्जन डाउनलोड करने के लिए ऑनलाइन उपलब्ध है. याद दिला दें कि यह पहली बार नहीं है कि पायरेटेड फिल्मों ने अपना रास्ता ऑनलाइन पाया है.

गौरतलब है कि 'अदाई' से पहले सलमान खान की 'भारत' और ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' भी कुख्यात वेबसाइट द्वारा लीक की जा चुकी हैं. इससे पहले रजनीकांत-अक्षय कुमार स्टारर '2.0', 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', साउथ फिल्म 'सरकार', 'गली बॉय' और हॉलीवुड में 'वेनम', 'गॉडजिला: द किंग ऑफ द मॉन्स्टर्स', 'अलादीन', ' देवी 2' के साथ कई अन्य फिल्में भी वेबसाइट द्वारा ऑनलाइन लीक की जा चुकी हैं. 

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें: Tamilrockers does it again, leaks Amala Paul starrer 'Aadai' online

बता दें कि 'अदाई' एक तमिल थ्रिलर है जिसे रत्ना कुमार द्वारा निर्देशित किया गया है और प्रोडक्शन बैनर वी स्टूडियो के तहत विजई सुब्रमण्यन द्वारा निर्मित किया गया है. अमला फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को अमला के न्यूड सीन्स के चलते आलोचना झेलनी पड़ी थी. 

बता दें कि इस तमिल फिल्म 'अदाई' की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की जा रही है. इसकी आलोचना की वजह है फिल्म की एक्ट्रेस अमाला पॉल का न्यूड सीन. लेकिन अमला ने भी आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा है कि ऐसे लोग हमेशा मिलेंगे जो फिल्म को देखने से पहले ही उसकी आलोचना करने लगेंगे. उन्होंने कहा कि वह इस बारे में कुछ नहीं कर सकतीं. 

अमाला ने कहा कि यह एक सच्ची फिल्म है, और प्रत्येक फिल्म का अपना भाग्य होता है. अमाला ने यह भी खुलासा किया कि इस फिल्म के ऑफर मिलने से पहले ही उन्होंने लगभग इस उद्योग को छोड़ दिया था. द हिंदू से बातचीत के दौरान, जब अमाला से न्यूड ड्रेस के बारे में पूछा गया, तो अमाला कहा कि उन्होंने फिल्म के निर्देशक रत्ना कुमार से इस बारे में चिंता नहीं करने के लिए कहा, लेकिन सेट पर पहुंचने पर वह तनाव महसूस कर रही थी. सेट पर क्या हो रहा है यह जानने के लिए वह काफी उत्सुक थी, जैसे सेट पर कौन-कौन जा रहा है या सुरक्षा की वहां क्या व्यवस्था है. उन्होंने बताया कि सेट पर केवल 15 लोग थे. अगर वह क्रू पर भरोसा नहीं करती तो वह इस दृश्य को नहीं कर पातीं.

अमला के अलावा, फिल्म की कास्ट में राम्या सुब्रमण्यन, अनन्या रामप्रसाद, श्रीरंजिनी, आदिराज और गोपी उपप्र शामिल है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें