Tandav Trailer: पावर के वॉर में भिड़े Saif Ali Khan और Dimple Kapadia, किसे मिलेगी सत्ता!

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की आगामी वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.  

Tandav Trailer: पावर के वॉर में भिड़े Saif Ali Khan और Dimple Kapadia, किसे मिलेगी सत्ता!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आगामी वेब सीरीज 'तांडव' (Tandav) ने अपने टीजर के साथ ही लोगों के बीच सनसनी मचा दी थी, जिसके बाद से ही OTT लवर्स को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार था. अब फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स ने आज इस पॉलिटिकल ड्रामा वेबसीरीज का दमदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. वेब सीरीज के टीजर की तरह ही इसके ट्रेलर को भी रिलीज होते ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 

ट्रेलर में वेबी सीरीज की कहानी की कुछ झलक देखने को मिल रही है. यहां एक्टर सैफ अली खान का दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. यहां सत्ता की लड़ाई में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के बीच तीखी जंग देखने को मिलेगी. वहीं सुनील ग्रोवर भी काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. देखिए ये ट्रेलर...

सीरीज में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने समर प्रताप सिंह, डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अनुष्का किशोर, सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने गुरपाल चौहान, मोहम्मद. जीशान अयूब (Zeeshan Ayyub) ने शिव शेखर और कृतिका कामरा (Kritika Kamra) ने सना मीर का किरदार निभाया है. 

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी शहर दिल्ली पर आधारित 'तांडव' में दर्शकों को सत्ता के बंद  अराजक गलियारों की झलक नजर आने वाली है. यह सीरीज राजनीति के काले रहस्यों को भी उजागर करेगी.  यह सीरीज 15 जनवरी को 200 से अधिक देशों में उपलब्ध होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.