बॉक्स ऑफिस पर ये रिकॉर्ड तोड़ेगी तानाजी, इस बड़ी वजह से जगी है उम्मीद
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर ये रिकॉर्ड तोड़ेगी तानाजी, इस बड़ी वजह से जगी है उम्मीद

करीब 2 हफ्ते लगातार धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने के बाद मेकर्स को उम्मीद है कि यह हफ्ता भी रिपब्लिक डे होने की वजह से फिल्म को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएगा.

बॉक्स ऑफिस पर ये रिकॉर्ड तोड़ेगी तानाजी, इस बड़ी वजह से जगी है उम्मीद

नई दिल्ली : फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वॉरियर' (Taanaji: The unsung warrior) ने न सिर्फ तानाजी मालसुरे की कहानी को लोगों तक पहुंचाया, बल्कि इससे यह स्पष्ट हो गया है कि ऐतिहासिक फिल्मों के प्रति लोगों की रुचि कम नहीं हुई है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो फिलहाल यही बताते हैं. 200 करोड़ के काफी करीब पहुंच चुकी है. करीब 2 हफ्ते लगातार धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने के बाद मेकर्स को उम्मीद है कि यह हफ्ता भी रिपब्लिक डे होने की वजह से फिल्म को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएगा.

आइए हर दिन के हिसाब से बताते हैं, आपको तानाजी की कमाई. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'तानाजी' ने अपने 12वें दिन लगभग 7 करोड़ रुपये की कमाई की हैं, जिसके बाद उसकी बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल कमाई लगभग 183.34 करोड़ रुपये पहुंच गई है. वहीं 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर अब तक कोई कमाल कर दिखाने में विफल रही है. वहीं, 11वें दिन 'छपाक' की झोली में लगभग 45 लाख रुपये आ पाए हैं, इस हिसाब से अब तक 'छपाक' की कमाई महज 29.70 करोड़ रुपये ही हुई है.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कि यह आंकड़े ऑफिशियल आंकड़े हैं.

Box Office Collection
1st Friday: 15.10cr
1st Saturday: 20.57cr
1st Sunday: 26.26cr
1st Monday: 13.75cr
1st Tuesday: 15.28cr
1st Wednesday: 16.72cr
1st Thursday: 11.23cr
2nd Friday: 10.06cr
2nd Saturday: 16.36cr
2nd Sunday: 22.12cr
2nd Monday: 8.17cr
2nd Tuesday: 7.72cr
Total: 183.34cr

बता दें ओम राउत ने 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से बॉलीवुड फिल्म निर्देशन में कदम रखने के साथ ही साबित कर दिया है कि वह एक अच्छी पीरियड फिल्म बना सकते हैं. फिल्म के एक-एक सीन पर ओम राउत ने बारीकी से काम किया है. यह फिल्म मराठाओं की शूरवीरता दिखाने में पूरी तरह कामयाब हुई है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं. वहीं, मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के अलावा विक्रांत मैसी, मधुरजीत और अंकित बिष्ट भी अहम भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news