महाराष्ट्रीयन लुक में Tanishaa Mukerji ने ढाया कहर, लोग बोल रहे हैं, 'मराठी मुल्गी'
Advertisement

महाराष्ट्रीयन लुक में Tanishaa Mukerji ने ढाया कहर, लोग बोल रहे हैं, 'मराठी मुल्गी'

कई बड़ी फिल्मों में काम करने के बावजूद तनीषा दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना पाईं. लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपने एक्टिवनेस और अंदाज के लिए जानी जाती है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) का जादू इंडस्ट्री में कुछ खास नहीं चल सका. कई बड़ी फिल्मों में काम करने के बावजूद तनीषा दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना पाईं. लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपने एक्टिवनेस और अंदाज के लिए जानी जाती है. भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए जरूर ऐक्टिव होकर अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. अपनी डेली लाइफ के साथ ही एक्ट्रेस अपने फैशनेबल लुक्स भी सभी के साथ शेयर करती हैं.

हाल ही में तनीषा ने अपनी देसी लुक में कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया. तनीषा इन फोटोज में महाराष्ट्रीयन बनी नजर आ रही हैं. इसके लिए उन्होंने सिर से लेकर पैर तक पूरा गेटअप ऐसा ही रखा है. 
वह साड़ी को धोती स्टाइल में पहनी हुई दिख रही हैं, ठीक उसी तरह जिस तरह पारंपरिक महाराष्ट्रीयन लुक के लिए महिलाएं पहनती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sarangi!

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji) on

रानी कलर की साड़ी के साथ उन्होंने ब्लैक ब्लाउज पहना था. यह कलर ऐक्ट्रेस पर काफी खिल रहा था. तनीषा इसके साथ गोल्ड की लाइट वेट ट्रडिशनल जूलरी भी पहनी हुई थीं. फोटोज को देखकर लग रहा है कि ये किसी फोटोशूट या फिर शूट के दौरान लिए गए हैं. इस बात में वैसे कोई दो राय नहीं कि इन तस्वीरों में तनीषा वाकई काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

बता दें कि तनीषा बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरूआत वर्ष 2003 में आई फिल्म Sssshhh से डीनो मोरिया के साथ की. उनकी सबसे चर्चित फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ 'सरकार' और अजय देवगन, बॉबी देओल के साथ Tango Charlie रहीं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news