तनुश्री दत्ता ने की ISIS आतंकी संगठन से MNS की तुलना, कहा- वो हिंसक और सांप्रदायिक है
Advertisement

तनुश्री दत्ता ने की ISIS आतंकी संगठन से MNS की तुलना, कहा- वो हिंसक और सांप्रदायिक है

तनुश्री दत्ता ने 10 वर्ष पुरानी घटना का खुलासा किया और नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं.

2008 में फिल्‍म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' के एक गाने में तनुश्री दत्ता को लिया गया था. (Photo: ANI)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के बाद अब तनुश्री दत्ता ने अब राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) पर जमकर हमला बोला है. तनुश्री ने मनसे की आईएसआईएस और अलकायदा जैसे आतंकवादी संगठनों से तुलना की है.

तनुश्री ने कहा, 'मनसे सिर्फ एक पार्टी नहीं बल्कि उसकी विचारधारा अलकायदा और आईएसआईएस जैसे आतंकवादी संगठन की है. उसकी विचारधारा हिसंक, विघटनकारी, सांप्रदायिक और असहिष्णु है. कोई भी इस बारे में बता सकता है.'

तनुश्री का आरोप है कि साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ गलत हरकत की. जब उन्होंने फिल्म को ठुकरा दिया तो पाटेकर ने मनसे के समर्थकों को बुलाकर उन पर हमला करवा दिया.

'आशिक बनाया आपने' फिल्म से हिट हुईं इस एक्ट्रेस ने बताया, 'कहा जा रहा है कि मेरी तरफ से ही भीड़ को उकसाया गया और मीडिया से इसको कवरेज देने के लिए बातचीत की गई. जबकि यह झूठ है. गुनाहों को छिपाने के लिए मेरे बारे में यह झूठ फैलाया जा रहा है. मैं सभी से निवेदन करूंगी की उस घटना का पुराना वीडियो निकालकर देखें.

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपने बयान में कहा, "चारों आरोपियों एक्टर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, डायरेक्टर राकेश सारंक और प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी के अलावा सेट मौजूद-नामौजूद उनके समर्थक यह झूठ फैला रहे हैं. मुझ पर हमला करने के लिए भीड़ को बुलाने वाली एमएनएस पार्टी ने भी यह झूठ फैलाया था."

क्या है पूरा मामला
एक्ट्रेस तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा, 'हॉर्न ओके प्लीज' फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक्‍टर नाना पाटेकर ने मेरे साथ बद्तमीजी की. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा कि यह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. अब सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.  

तनुश्री को मिला इनका समर्थन
इस मामले के सामने आने पर बॉलीवुड सितारे मुखर हो गए हैं. फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, हंसल मेहता, ट्विंकल खन्ना, रवीना टंडन, वरुण धवन समेत कई एक्टर-एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के समर्थन में उतर आए हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news