Too Hot To Handle: तारा सिंह की सकीना ने उतारा शराफत का चोला, हर तरह के रिवीलिंग कपड़ों में की ऐसी हरकतें, Video ने लगा दी 'आग'
Advertisement

Too Hot To Handle: तारा सिंह की सकीना ने उतारा शराफत का चोला, हर तरह के रिवीलिंग कपड़ों में की ऐसी हरकतें, Video ने लगा दी 'आग'

Gadar Sakeena: तारा सिंह की लेडी लव सकीना ने सोशल मीडिया पर बोल्ड वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अमीषा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

सकीना और तारा सिंह

Hot Video: 'गदर' फिल्म में सकीना (Sakeena) का रोल निभाकर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इतनी ज्यादा मशहूर हो गई थीं कि हर कोई उनके लुक का दीवाना हो गया था. इस फिल्म में अमीषा हमेशा सूट पहने हुए और सीधे-साधे लुक में नजर आईं. इस फिल्म को रिलीज हुए तो अरसे बीत गए और समय के साथ अमीषा पटेल के लुक में भी काफी ज्यादा बदलाव आ गया. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो है जिसमें अमीषा ने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े पहनकर बेडरूम में ऐसी हरकतें की कि वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

दिखाए हद से ज्यादा बोल्ड लुक
अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमीषा कभी बिकिनी पहनकर कैमरे पर अपने बोल्ड लुक्स दिखाती नजर आईं तो कभी स्पैगिटी पहनकर डीप नेक फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं. इतना ही नहीं कैमरे पर अमीषा बेडरूम में बैठकर इतनी ज्यादा बोल्ड हरकतें कर रही हैं कि वीडियो को देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

 

 

पार की हर हद
इन रिवीलिंग कपड़ों को पहनकर अमीषा पटेल (Ameesha Patel) कभी अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं तो कभी कैमरे पर हॉट पोज देती हुई नजर आईं. इस वीडियो को अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस कमेंट्स में लगातार फायर वाले आइकन शेयर कर रहे हैं.

 

 

हो गईं सबसे ज्यादा बोल्ड
अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर लगातार इस तरह के बोल्ड वीडियो शेयर कर हॉटनेस का तड़का लगाती रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसमें वो रिवीलिंग कपड़े पहनकर फैंस से वीडियो कॉल पर बात करती हुई दिखीं. आपको बता दें, अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' के सीक्वेल में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. खास बात है कि फैंस को इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से अमीषा और सनी देओल को बड़ी स्क्रीन पर देखने को मिलेगा.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news