श्रीदेवी की मौत पर तस्‍लीमा नसरीन का सवाल- 'स्‍वस्‍थ महिलाएं 'एक्‍सीडेंटली' डूबती हैं?'
Advertisement

श्रीदेवी की मौत पर तस्‍लीमा नसरीन का सवाल- 'स्‍वस्‍थ महिलाएं 'एक्‍सीडेंटली' डूबती हैं?'

बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन ने श्रीदेवी की मौत को लेकर साजिश की आशंका जाहिर की है. तस्‍लीमा नसरीन ने ट्वीट किया, 'स्‍वस्‍थ्‍य व्‍यक्ति बाथटब में दुर्घटनाग्रसत होकर नहीं डूबते.'

श्रीदेवी की मौत पर तस्‍लीमा नसरीन का सवाल- 'स्‍वस्‍थ महिलाएं 'एक्‍सीडेंटली' डूबती हैं?'

नई दिल्‍ली: श्रीदेवी की मौत के मामले पर हुए खुलासे के बाद अब लेखिका तस्‍लीमा नसरीन ने सवाल उठाए हैं. दुबई पुलिस के फोरेंसिक विभाग द्वारा जारी पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई है. फोरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी के शव के ब्‍लड में अल्‍कोहल की मात्रा पायी गई है. न्‍यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के अनुसार श्रीदेवी शराब के नशे में बाथटब में गिर गईं और डूब गईं. 54 बरस की श्रीदेवी की शनिवार को देर रात दुबई के एक होटल में मौत हो गई थी.

वहीं, बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन ने श्रीदेवी की मौत को लेकर साजिश की आशंका जाहिर की है. तस्‍लीमा नसरीन ने ट्वीट किया, 'स्‍वस्‍थ्‍य व्‍यक्ति बाथटब में दुर्घटनाग्रसत होकर नहीं डूबते.' इसके बाद उन्‍होंने इस विषय पर सवाल उठाते हुए एक ब्‍लॉग शेयर करते हुए लिखा, 'क्‍या सच में कोई सामान्‍य महिला बाथटब में डूब कर मर सकती है?' अपने इस ट्वीट के साथ तस्‍लीमा नसरीन ने एक ऐसा ब्‍लॉग शेयर किया है, जिसमें लेखक किसी व्‍यक्ति का बाथटब में डूब कर मरने की संभावनाओं को पूरी तरह खारिज कर रहा है.

 

यह भी पढ़ें: LIVE UPDATES: श्रीदेवी का पार्थिव शरीर आज मिलने की संभावना कम, परिवार कर रहा इंतजार

बता दें कि दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का केस दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन को ट्रांसफर कर दिया है. दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने श्रीदेवी के परिवार से पूछताछ भी की है. बता दें कि 54 वर्षीय अभिनेत्री दुबई में अपने भांजे की शादी में गई थी, जहां उनकी कार्डिएक अरेस्‍ट से मौत हो गई.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news