'अय्यारी' की टीम का स्‍पेशल प्‍लान, वाघा बॉर्डर पर जवानों संग मनाएंगे गणतंत्र दिवस
Advertisement

'अय्यारी' की टीम का स्‍पेशल प्‍लान, वाघा बॉर्डर पर जवानों संग मनाएंगे गणतंत्र दिवस

 फिल्म की टीम इस गतिविधि का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित और इन यादगार लम्हे को उम्रभर के लिए अपने जहन में कैद के लिए बेताब है.

(फोटो साभार @neerajpofficial)

नई दिल्‍ली: पहले 26 जनवरी के मौके पर रिलीज हो रही फिल्‍म 'अय्यारी' अब 9 फरवरी को रिलीज होगी. लेकिन सेना के बैकग्राउंड को लेकर बनी इस फिल्‍म के कलाकार अब भारतीय सेना के साथ गणतंत्र दिवस मनाएंगे. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार 'अय्यारी' के निर्माता नीरज पांडे के साथ मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा इस गणतंत्र दिवस को खास अंदाज में मनाने वाले हैं. फिल्म की पूरी टीम 26 जनवरी के मौके पर वाघा बॉर्डर पर होने वाले खास ध्वजारोहण में हिस्सा लेने के लिए तैयार है. फिल्म की टीम इस साल गणतंत्र दिवस जवानों के साथ मनाएगी. हाल ही में फिल्म की टीम ने जैसलमेर के बीएसएफ कैम्प में जवानों के साथ समय बिताया था.

बता दें कि 'अय्यार' का मतलब होता है बहरुपिया यानी कई तरह के रूप बदलने वाला. इस फिल्म की स्टार कास्ट काफी इंटरेस्टिंग और अलग है क्योंकि फिल्म में क्लासिक एक्टर मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की टीम इस गतिविधि का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित और इन यादगार लम्हे को उम्रभर के लिए अपने जहन में कैद के लिए बेताब है. नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' के ट्रेलर को न केवल दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है, बल्कि हमारे देश के वीर जवानों को भी यह ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है.

फिल्म 'अय्यारी' में वफादार और आज्ञाकारी अधिकारी प्रमुख जय बख्शी (सिद्धार्थ मल्होत्रा), संरक्षक कर्नल अभय सिंह (मनोज बाजपेयी) को अपना गुरु मानते हैं. लेकिन इस दौरान ऐसा क्या हो जाता है, जब गुरु-शिष्य की यह आज्ञकारी जोड़ी एक दूसरे के खिलाफ खड़ी हो जाती है. नीरज पांडे की फिल्म 'अय्यारी' प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा द्वारा प्रस्तुत है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news