TEASER RELEASE: अक्षय कुमार जल्द ला रहे FAU-G, अब न करें PUBG को याद

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर PUBG को टक्कर देने वाले गेम FAU-G का टीजर जारी किया है. PUBG के बैन होने के बाद ही अक्षय ने FAU-G का पोस्टर जारी करते हुए गेम जल्द लाने की घोषणा की थी.

TEASER RELEASE: अक्षय कुमार जल्द ला रहे FAU-G, अब न करें PUBG को याद
सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही मल्टीप्लेयर एक्शन गेम FAU-G लेकर आ रहे हैं. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर PUBG को टक्कर देने वाले गेम FAU-G का टीजर जारी किया है. PUBG के बैन होने के बाद ही अक्षय ने FAU-G का पोस्टर जारी करते हुए गेम जल्द लाने की घोषणा की थी. इस गेम को लेकर यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट है. इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी हिस्सा भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा. भारत के वीर ट्रस्ट बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि और समर्थन देता है.

अभी तक लॉन्च डेट नहीं की गई जारी
अब तक इस गेम की लॉन्च डेट के बारे में डिवेलपर nCore Games की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन कंपनी ने दशहरा के मौके पर इस गेम के टीजर को जरूर रिलीज कर दिया है. कंपनी ने इस एक मिनट के टीजर को अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है. वहीं एक्टर अक्षय कुमार ने भी इसका टीजर अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. टीजर में सैनिक बिना हथियार के लड़ाई करते नजर आ रहे हैं. यह गेम गलवान घाटी में चीन के साथ हुई झड़प से इंस्पायर्ड है. गेम के ग्राफिक्स काफी अच्छे हैं. उम्मीद की जा रही है कि गेम आने के इसे काफी लोग खेलेंगे और इसमें कई बदलाव भी अभी किए जाएंगे. 

 

अक्षय ने किया टीजर रिलीज से जुड़ा पोस्ट
इसके साथ ही कहा जा रहा है कि फौजी कई विदेशी खेलों को भी टक्कर देगा. अक्षय कुमार ने अपने इंस्टापोस्ट में लिखा, 'आज हम बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाते हैं और इस मौके पर अपने फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स यानी हमारे 'FAU-G' भाइयों की उपल्बधियों को मनाने के लिए इससे बेहतर दिन और क्या होगा......दशहरे के शुभ अवसर पर पेश है #FAUG का टीज़र..

पोस्ट लॉन्च के बाद अक्षय ने कही ये बात
पोस्टर जारी करने के बाद अक्षय कुमार ने कहा था, 'भारत में युवाओं के लिए गेमिंग मनोरंजन का एक महत्वपूर्ण जरिया बन रहा है. FAU-G के साथ मुझे उम्मीद है कि वे हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में जानेंगे और शहीदों के परिवारों के लिए भी योगदान देंगे. इसके साथ हर एक के पास पीएम मोदी के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करने की क्षमता होगी.'

जल्द आएगा 'FAU-G' 
यह खेल भारतीय सुरक्षा बलों द्वारा घरेलू और विदेशी दोनों खतरों से निपटने के लिए वास्तविक परिदृश्यों पर आधारित है. गेम को जल्द ही लॉन्च करने की उम्मीद है. यह गेम Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें: अब PUBG को भूल जाइए, अक्षय कुमार लेकर आ रहे नया एक्शन गेम FAU-G

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.