तेजस्विनी ने जीता मिसेज इंडिया इंटरनेशनल का ताज, मिसेज वर्ल्ड में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व
Advertisement

तेजस्विनी ने जीता मिसेज इंडिया इंटरनेशनल का ताज, मिसेज वर्ल्ड में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

5 दिनो तक चलने वाली प्रतियोगिता मे टेलेंट, कल्चर राउंड और क्योशन आनसर राउंड मे तेजस्विनी ने सबसे अधिक अंक हासिल किए हैं.

मिसेज इंटरनेशनल बनीं तेजस्विनी सिंह.

नई दिल्ली: मानुशी छिल्लर की जीत के बाद ही तेजस्विनी सिंह इस साल की शुरूवात के साथ ही भारत के लिए 2018 का पहली इंटेरशनल ताज लाने वाली महिला बन गईं है. तेजस्विनी ने हाल ही मे सिंगापुर में आयोजित विश्व स्तरीय प्रतियोगिता मिसेज़ इंडिया इंटरनशनल का खिताब जीत लिया है. मिसेज़ इंटरनेशनल के मुख्य ताज के अलावा उन्हें बॉडी ब्यूटीफूल टाईटल से भी नवाज़ा गया है. तेजस्विनी ने अपनी बुद्धीमत्ता के दम पर पूरी दुनिया से चयनित 32 सर्वाधिक ख़ूबसूरत महिलाओं को हर राउँड में पीछे छोड़ते हुए जीत हासिल की है.

  1. तेजस्विनी ने जीता मिसेज इंटरनेशनल का खिताब.
  2. 5 दिन तक चला यह ब्यूटी कॉन्टेस्ट.
  3. अलग-अलग 32 देशों से शामिल हुईं थी महिलाएं.

5 दिनो तक चलने वाली प्रतियोगिता मे टेलेंट, कल्चर राउंड और क्योशन आनसर राउंड मे तेजस्विनी ने सबसे अधिक अंक हासिल किए हैं. देवरिया के खेमदेही गांव की रहने वाली तेजस्विनी पेशे से   सफ़ल प्राकृतिक उत्पादों की निर्माता हैं. वह पेशे से ओरगेनिक ग्रीन्स हरबल उत्पाद की मैंनेजिग डायरेक्टर हैं. यह ख़िताब जीतने के बाद तेजस्विनी इसी साल सितंबर मे साउथ आफ़्रिका में आयोजित होने वाली के जोहनस बग मिसेज़ वर्ल्ड में भारत का प्रतिनिध्तव करेंगी. इससे पहले भी तेजस्विनी कई क्षेत्रो में नाम कमा चुकी हैं. 

fallback

तेजस्विनी इससे पहले भी कई मंच पर सम्मानित हो चुकी हैं. हाल ही में समाजवादी पार्टी की बहू अपर्णा यादव ने तेजस्विनी को कम उम्र में उनके बेहतरीन कार्यों के लिए विमन एम्पावर अवार्ड से सम्मानित किया है. यह इंटेरशनल ख़िताब जीतने के बाद सितम्बर 2018 में आयोजित होने वाली विश्व स्तरीय प्रतियोगिता में मिसेज़ ग्लोब इंटर्नेशनल की विजेता तेजस्विनी भारत का प्रतिनिधित्व साउथ अफ़्रीका में करेगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news