मजदूरों के मसीहा Sonu Sood बने भगवान, फैंस ने बनवा दिया मंदिर
Advertisement

मजदूरों के मसीहा Sonu Sood बने भगवान, फैंस ने बनवा दिया मंदिर

तेलंगाना (Telangana) के सिद्दीपेट जिले में स्थित डब्बा टांडा गांव के स्थानीय लोगों ने सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर का निर्माण किया है. गांव वालों ने रविवार को मंदिर का उद्घाटन किया.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद करके लोगों का दिल जीत लिया है. अक्सर फिल्मों में विलेन का किरदार अदा करने वाले सोनू ने असल जिंदगी में हीरो का काम किया है. उन्होंने करोड़ों रुपये से जरूरतमंदों की मदद की है. सोनू सूद के काम से खुश होकर तेलंगाना (Telangana) के लोगों ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देख सब हैरानी में पड़ गए.

  1. सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर का निर्माण किया गया है
  2. गांव वालों ने रविवार को मंदिर का उद्घाटन किया
  3. जरूरतमंदों की मदद कर सोनू सूद मसीहा बन गए थे

सोनू सूद के नाम पर बना मंदिर
तेलंगाना (Telangana) के सिद्दीपेट जिले में स्थित डब्बा टांडा गांव के स्थानीय लोगों ने उनके सम्मान में एक मंदिर का निर्माण किया है. गांव वालों ने रविवार को मंदिर का उद्घाटन किया. इस दौरान सोनू सूद (Sonu Sood) की आरती उतारी गई. महिलाओं ने पारंपरिक पोशाक पहनकर कई लोक गीत भी गाए. कोरोना वायरस महामारी के बीच जरूरतमंदों की मदद कर सोनू सूद मसीहा बन गए. 

लॉकडाउन में की थी लोगों की मदद
खबरों की माने तो इस मंदिर को बनाने वाले समूह का हिस्सा रहे रमेश कुमार ने कहा कि सूद ने देश के 28 राज्यों में लोगों की मदद की है और जिस तरह से महामारी के कारण लॉकडाउन के बाद से सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं, उसे न केवल भारत बल्कि दुनिया ने मान्यता दी है.

सोनू सूद को मिला था अवॉर्ड
याद दिला दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) को संयुक्त राष्ट्र द्वारा एसडीजी स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवार्ड मिला. इसलिए गांव की ओर से उनके लिए एक मंदिर बनाने का फैसला किया. कोरोना महामारी के दौर में प्रवासियों का सहारा बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की दरियादिली की हर कोई तारीफ कर रहा है. वहीं उनके फैंस भी उन्हें अब भगवान का दर्जा दे चुके हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news