close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Shocking: इस एक्टर का हुआ निधन, एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी सदमे में

तेलुगु अभिनेता अमित पुरोहित के अचानक निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है,  'सम्मोहनम' में उन्होंने अदिति राव हैदरी के ऑन-स्क्रीन बॉयफ्रेंड की भूमिका निभाई थी...

Shocking: इस एक्टर का हुआ निधन, एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी सदमे में

नई दिल्ली: तेलुगु इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता अमित पुरोहित का अचानक निधन हो गया है. उनके निधन के बाद से साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में काफी शोक की लहर है. साल 2018 में अदिति राव हैदरी ने एक तेलुगु फिल्म 'समोहनम' में अभिनय किया, फिल्म में, अमित पुरोहित ने उनके ऑन-स्क्रीन प्रेमी की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में लीड रोल निभाने वाले एक्टर सुधीर बाबू और अदिती राव हैदरी ने अमित के निधन पर सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखी हैं. 

फिल्म के डायरेक्टर मोहन कृष्ण इंद्रगाती ने अमित की फोटो को ट्वीट किया और लिखा, "मैं इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं. अमित पुरोहित, एक जेंटली, अच्छी तरह से व्यवहार और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ मैंने काम किया है. और इस तरह के एक उदार व्यक्ति !!! अमित, मैं आपको याद करूंगा, !!! आदमी. मैं जल्द ही आपको फिर से कास्ट करने के बारे में सोच रहा था. मे यू रेस्ट इन पीस, ब्रदर."

सुधीर ने यह भी पोस्ट किया, "अमित पुरोहित की मौत की खबर से दुखी हूं. उन्होंने साममोहनम में अमित मल्होत्रा ​​(समीरा के पूर्व प्रेमी) का किरदार निभाया. बहुत ही मिलनसार लड़का और हमेशा हर शॉट के लिए 100% देता था. एक और युवा और अच्छे अभिनेता ने हमें बहुत जल्दी छोड़ दिया." उनकी आत्मा को शांति मिले.”

जबकि अदिति ने ट्वीट किया, "अमित पुरोहित को शांति, प्रार्थना और परिवार को रोगमुक्त करना ... एक प्रकार का कोमल परिश्रम बहुत जल्द ही हो गया. #sammohanam #GoneTooSoon में आपकी अमूल्य उपस्थिति के लिए धन्यवाद."

उनकी मौत का कारण अभी भी अज्ञात है. इस बीच, अमित ने कुछ हिंदी फिल्मों जैसे 'पंख' और 'आलाप' में काम किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें