एक्‍ट्रेस Sana Makbul के चेहरे पर कुत्ते ने काटा, करानी पड़ी सर्जरी- सुनाया दर्द
Advertisement

एक्‍ट्रेस Sana Makbul के चेहरे पर कुत्ते ने काटा, करानी पड़ी सर्जरी- सुनाया दर्द

साउथ सिनेमा और टीवी एक्‍ट्रेस सना मकबूल (Sana Maqbul) के साथ हाल ही में एक हादसा हुआ है, उनके चेहरे पर कुत्ते ने काट लिया जिसके चलते उन्‍हें अपने चेहरे की सर्जरी करानी पड़ी है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा और टीवी एक्‍ट्रेस सना मकबूल (Sana Maqbul) के साथ हाल ही में एक हादसा हुआ है, उनके चेहरे पर कुत्ते ने काट लिया जिसके चलते उन्‍हें अपने चेहरे की सर्जरी करानी पड़ी है. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती सुनाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. इस सर्जरी के बारे में खुद सना ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट लिखकर बताया. सना अभी भी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाईं लेकिन रिकवर हो रही हैं. सना ने अपने फैंस का दुआएं देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया.

इस सर्जरी के बारे में खुद सना ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट लिखकर बताता. सना अभी भी पूरी तरह ठीक नहीं हो पाईं लेकिन रिकवर हो रही हैं. सना ने अपने फैंस का दुआएं देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Makbul (@divasana) on

सना ने पोस्ट में लिखा है, 'डियर ऑल, आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया. मैं बहुत जल्‍द ठीक हो रही हूं और अच्‍छी हूं. मैं गायब नहीं हो गई थी, मैं जानती हूं थोड़ी देरी से जानकारी दे रही हूं, मेरा एक्‍सीडेंट हुआ है. एक व्‍यक्ति और एक एक्‍टर के तौर पर किसी का चेहरा काफी अहम होता है, कुत्ते के काटने की वजह से मुझे सर्जरी करानी पड़ी है.. एक लड़की जो हमेशा जानवरों से प्‍यार करती है, अब जिंदगी भर नफरत करेगी. एक बुरी दुर्घटना, जिंदगी भर के लिए निशान छोड़ गई है.'

इसके साथ ही सना ने अपने बयान में आगे लिखा है, 'ये बात महसूस करते हुए मेरा दिल टूट जाता है कि अब मेरी जिंदगी पहले जैसी कभी नहीं होगी और ये बात मानसिक तौर पर मुझे खाए जा रही है. मुझे हिम्‍मत दिखानी होगी. तो इसलिए मैं इस मुश्किल घड़ी में भी हिम्‍मत दिखा रही हूं. जिंदगी के कुछ सिखाने के अपने ही तरीके होते हैं. show must go on.'

इस पोस्ट के बाद से ही सना के फैंस लगातार उन्हें हौसला दे रहे हैं. लोग उन्हें यह भी बता रहे हैं कि उनका चेहरा फिर पहले जैसा हो जाएगा लेकिन अभी वह अपने दिमाग में टेंशन लेकर स्वास्थ्य न बिगाड़ लें. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news