'बिग बॉस-9' : इस बार दिखाई दे सकते हैं ये चर्चित चेहरे

विवादों में घिरी सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां की एक ओर जहां मुश्किलें थम नहीं रही हैं, वहीं खबरें ये आ रही हैं कि रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 9 में राधे मां नजर आ सकती हैं। राधे मां के अलावा इस बार बिग बॉस के नौवें संस्करण जो चेहरे जगह बना सकते हैं-उनमें श्वेता प्रसाद बसु, राहुल यादव, साना सईद, वीजे बानी, आशा नेगी, रश्मी देसाई का नाम प्रमुख है। चर्चा है कि अभिनेता सलमान खान इस बार भी इस चर्चित शो की मेजबानी करेंगे।

'बिग बॉस-9' : इस बार दिखाई दे सकते हैं ये चर्चित चेहरे

नई दिल्ली : विवादों में घिरी सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां की एक ओर जहां मुश्किलें थम नहीं रही हैं, वहीं खबरें ये आ रही हैं कि रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 9 में राधे मां नजर आ सकती हैं। राधे मां के अलावा इस बार बिग बॉस के नौवें संस्करण जो चेहरे जगह बना सकते हैं-उनमें श्वेता प्रसाद बसु, राहुल यादव, साना सईद, वीजे बानी, आशा नेगी, रश्मी देसाई का नाम प्रमुख है। चर्चा है कि अभिनेता सलमान खान इस बार भी इस चर्चित शो की मेजबानी करेंगे।

बताया जा रहा है कि इस शो के निर्माताओं ने राधे मां को शो पर बुलाने का फैसला किया है। सूत्रों के अनुसार, बिग बॉस की टीम ने राधे मां से मुलाकात की है और उन्‍हें बिग बॉस के सीजन 9 में शामिल होने का न्‍यौता दिया है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लिस्ट को अंतिम रूप देने का काम शुरू कर दिया है। वैसे भी बिग बॉस के शो में विवादित प्रतिभागी शामिल होते रहे हैं। अब यदि राधे मां इस शो का हिस्‍सा बनती हैं तो इसमें कोई आश्‍चर्य नहीं होगा।

गौर हो कि एक महिला ने राधे मां पर दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाया है। उसके बाद उनकी मिनी स्कर्ट वाली फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो गई। वहीं, बिग बॉस में प्रतिभागी रह चुकी टीवी अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर यौन शोषण और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था। डॉली का आरोप था कि राधे मां ने उनके साथ अश्लील हरकतें की और दूसरे लोगों के साथ संबंध बनाने को मजबूर किया।