close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Movie Review: सनी लियोनी और अरबाज की 'तेरा इंतजार' में कहानी का इंतजार

इस फिल्‍म की कहानी की बात करें तो यहां अरबाज खान एक चित्रकार बने हैं. एक दिन वह अपनी कल्पना से एक तस्वीर बनाता है. ये तस्वीर सनी लियोनी की निकलती है.

Movie Review: सनी लियोनी और अरबाज की 'तेरा इंतजार' में कहानी का इंतजार
फिल्‍म 'तेरा इंतजार' का एक सीन.

नई दिल्‍ली: सनी लियोन और अरबाज खान की जोड़ी फिल्‍म 'तेरा इंतजार' में पहली बार साथ नजर आई है. बॉलीवुड में इस साल कई रोमांटिक सस्‍पेंस थ्रिलर रिलीज हुई हैं लेकिन कुछ ज्‍यादा कमाल नहीं कर पायी और यह फिल्‍म भी वैसी ही ठंडी साबित हुई है. सनी और अरबाज की पेयरिंग लगता नहीं दर्शकों को ज्‍यादा पसंद आई है. फिल्‍म के गानों से लेकर इसका कुछ भी ऐसा नहीं है जो दर्शकों को खींच पाए. फिल्‍म की सफलता की बात करें तो कहानी सबसे जरूरी है लेकिन लगता है वह इस फिल्‍म में मिसिंग है.

डायरेक्टरः राजीव वालिया
कलाकारः अरबाज खान और सनी लियोन

इस फिल्‍म की कहानी की बात करें तो यहां अरबाज खान एक चित्रकार बने हैं. एक दिन वह अपनी कल्पना से एक तस्वीर बनाता है. ये तस्वीर सनी लियोनी की निकलती है. इस तरह मुलाकात और फिर प्यार का सिलसिला शुरू हो जाता है. लेकिन इस रोमांस के बीच अरबाज खान अचानक गायब हो जाते हैं और ऐसे में सनी लियोनी अरबाज को ढूंढने निकल पड़ती है. इसके बाद कहानी में आपके लिए कुछ नहीं बचता. कहानी में आपको यूं तो सबकुछ देने की कोशिश की गई है. इसमें हॉरर एंगल भी है और चोर भी हैं लेकिन कहानी कहीं नहीं है. कहानी का आपस में कोई कनेक्‍शन नहीं है और डायरेक्‍टर सनी और अरबाज के साथ क्‍या पर्दे पर लाना चाहते हैं समझ ही नहीं आता. सनी लियोनी ही कहानी में इतनी अहम हो गई हैं कि सब कुछ पीछे चला गया है.

एक्टिंग की बात करें तो अरबाज खान और सनी लियोनी, दोनों ही इस इलाके में स्‍ट्रगल करते दिखते हैं. न तो सनी ही अच्‍छी एक्‍ट्रेस हैं और अरबाज भी कोई कमाल अभी तक एक्टिंग के मामले में नहीं कर पाये हैं. यानी 'तेरा इंतजार' आप देखना का फैसला तब ही लें जब आपके पास करने के लिए कुछ न हो और आपको भी किसी का इंतजार हो.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें