close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: अक्षय की 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' का YouTube पर कब्जा, व्यूज 10 करोड़ के पार

'तेरी मिट्टी' गाने ने यूट्यूब पर 10 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. गाने को पंजाबी सिंगर बी प्राक ने आवाज दी है और इसके बोल मनोज मुंतशिर लिखे हैं. 

Video: अक्षय की 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' का YouTube पर कब्जा, व्यूज 10 करोड़ के पार
'केसरी' का गाना 'तेरी मिट्टी' (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: मार्च में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने सारागढ़ी के शौर्य की कहानी को लोगों के दिलों तक पहुंचाया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फैंस का प्यार और तारीफें बटोरीं. इसी फिल्म के गाने 'तेरी मिट्टी' को भी यूट्यूब पर श्रोताओं का खूब प्यार मिल रहा है. 'तेरी मिट्टी' गाने ने यूट्यूब पर 10 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. गाने को पंजाबी सिंगर बी प्राक ने आवाज दी है और इसके बोल मनोज मुंतशिर लिखे हैं. फिल्म का ये बाना सुनकर आपका मन भर आएगा. देश पर जान वार देने वाले न जाने कितने ही ऐसे हीरो हैं जो इतिहास में दफन हैं. आजादी की लौ दिल में जलाकर देश का झंडा ऊंचा करवाने वाले जवानों की याद में इस गाने को समर्पित किया गया है. 

सिंगर बी प्रैक ने ट्वीट पोस्ट पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि मेरा पहला बॉलीवुड का गाना जिसने 100 मिलियन (10 करोड़) का आकंडा पार किया. 'तेरी मिट्टी'. मुझे और हमारी टीम को इतना प्यार और सम्मान देने के लिए आप सभी का धन्यवाद. 

Video : रिलीज हुआ 'केसरी' का 'तेरी मिट्टी', सुनकर भर आएंगी आंखें

वहीं अरको ने ट्विटर पर पोस्ट पर लिखा कि यह स्पेशल गाना  हमारे करियर के लिए लैंडमार्क है और हम आपके द्वारा दिए गए इतने प्यार का जितनी बार शुक्रिया अदा करें, कम है. 

बता दें कि सारागढ़ी के युद्ध पर बनी फिल्म 'केसरी' जांबाज सैनिकों के हौसले की कहानी 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 122 साल पहले 21 सिखों ने 10 हजार अफगानी हमलावरों से लड़ाई लड़ी थी. यह सारागढ़ी की जंग 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें