close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इसलिए तारा सुतारिया ने छोड़ दी थी 'कबीर सिंह', फिल्म हिट होने के बाद कहा- 'ये तो रीमेक थी...'

तारा सुतारिया ने बताया है कि हाल ही में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' के लिए कियारा आडवाणी से पहले उन्हें ऑफर मिला था, लेकिन उन्हें इस ऑफर को ठुकरा दिया था. 

इसलिए तारा सुतारिया ने छोड़ दी थी 'कबीर सिंह', फिल्म हिट होने के बाद कहा- 'ये तो रीमेक थी...'
शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' पहले दिन से ही विवादों में है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इसी साल करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि हाल ही में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' के लिए कियारा आडवाणी से पहले उन्हें ऑफर मिला था, लेकिन उन्हें इस ऑफर को ठुकरा दिया था. बता दें, 'कबीर सिंह' रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और 9 दिन में इस फिल्म ने कुल 163.73 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. साथ ही 'कबीर सिंह' इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है.

tara sutaria

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार तारा सुतारिया ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि 'कबीर सिंह' के लिए सबसे पहले लीड एक्ट्रेस के लिए उन्हें ऑफर मिला था, लेकिन उस वक्त उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. बता दें, तारा के पास उस वक्त दो फिल्मों का ऑफर एक साथ मिला था, जिसमें 'कबीर सिंह' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' शामिल था. उस वक्त ऐसी खबर थी कि ये दोनों फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है. इसलिए तारा ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को चुना, लेलिन आज जब 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है तो तारा ने कहा, "'कबीर सिंह' साउथ की एक सुपरहिट फिल्म का आधिकारिक रीमेक थी, इसका हिट होना लाजमी थी."

बता दें, शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' पहले दिन से ही विवादों में है. लोगों का कहना है कि शाहिद कपूर कैसे इस तरह का किरदार निभा सकते हैं, जो महिलाओं के साथ गलत व्यवहार करता है. शाहिद कपूर के 'कबीर सिंह' किरदार पर लोग अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं. कोई शाहिद के फेवर में बात कर रहा है, तो कोई उनके खिलाफ मोर्चा खोले हुए है. कुछ लोग तो नैतिकता का हवाला देते हुए शाहिद कपूर से यह सवाल पूछ रहे हैं कि वह ऐसा किरदार कैसे निभा सकते हैं, जिसमें महिलाओं का अनादर किया जा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें