Zee Rozgar Samachar

यू-ट्यूब पर भड़के अनुपम खेर, साइट से गायब हुआ The Accidental Prime Minister का ट्रेलर

लगातार विवादों में चल रही The Accidental Prime Minister को लेकर नई खबर सामने आई है कि फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब से गायब हो गया है.

यू-ट्यूब पर भड़के अनुपम खेर, साइट से गायब हुआ The Accidental Prime Minister का ट्रेलर
(फोटो साभार- @AnupamPKher)

नई दिल्ली : अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर 27 दिसंबर को लॉन्च किया गया. ट्रेलर लॉन्च के कुछ ही देर बाद यू-ट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड करने लगा. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही इस फिल्म की रिलीज पर बट्टा लगता नजर आ रहा है. लगातार विवादों में घिर रही इस फिल्म को लेकर नई खबर सामने आई है कि फिल्म का ट्रेलर यू-ट्यूब से गायब कर दिया गया है. इस बात से अनुपम खेर भड़के हुए हैं और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर फैंस के साथ इस बात को साझा किया है. 

अनुपम खेर ने एक पोस्ट करते हुए बताया कि डियर यू-ट्यूब मुझे लगातार कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं कि 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर सर्च करने पर ये साइट पर शो नहीं कर रहा है या फिर 50वें नंबर पर दिख रहा है. जबकि कुछ दिन पहले तक हम नंबर पर ट्रेंड कर रहे थे. इस मामले में सहायता करें. हालांकि अभी यूट्यूब पर ट्रेलर 18वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. अनुपम खेर ने फैंस द्वारा भेजे गए कई स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. फिल्म के ट्रेलर को खबर लिखे जाने तक 39,334,104 व्यूज मिले हैं. फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है. 

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के खिलाफ कोर्ट में दायर किया गया परिवाद

बता दें कि भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित के बुक 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, द मेकिंग एंड एनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' लिखी है. संजय बारू उनके मीडिया सलाहकार भी रहे हैं. हंसल मेहता ने इस किताब पर फिल्म बनाई है और डायरेक्शन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. इस फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभा रहे हैं.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर है जबरदस्त, मनमोहन सिंह के रोल में अनुपम खेर को पहचानना है मुश्किल

इन एक्ट्रर्स ने भरी किरदारों में जान 
फिल्म में दिव्या सेठ शाह ने पीएम मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार निभाया है. अर्जुन माथुर राहुल गांधी बने हैं और अहाना कुमरा प्रियंका गांधी के रूप में नजर आएंगी. राम अवतार भारद्वाज ने अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका अदा की है. सोनिया गांधी का किरदार निभाने के लिए जर्मनी की कलाकार सुजैन बर्नर्ट को चुना गया है. इससे पहले सुजैन टीवी शो 'चक्रवर्ती सम्राट अशोक' में दादी के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.