इस एक्ट्रेस ने कहा- 'प्रोड्यूसर ने बिना कपड़ों के मुझे लाइन में खड़ा करवाया'
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने कहा- 'प्रोड्यूसर ने बिना कपड़ों के मुझे लाइन में खड़ा करवाया'

'एले वुमन प्रोग्राम' के दौरान जेनिफर ने बताया कि जब वह अपने अभिनय करियर के शुरुआती दौर में थीं, तो फिल्म प्रोड्यूसर ने उनको कहा कि उन्हें दो सप्ताह में 15 पाउंड वजन रघटाना पड़ेगा. 

जेनिफर ने कहा कि कहा कि ये काफी शर्मनाक और दुखदायी अनुभव था (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: इन दिनों विश्वभर की महिलाएं अपने साथ हुए शोषण के बारे में खुलकर विचार रख रही हैं. सोशल मीडिया पर इस पर एक कैंपेन भी चल रहा है. अब हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस ने अपने करियर के शुरुआती दौर के संघर्ष और शोषण के बारे में बताया है. उन्होंने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अपने संघर्ष के दिनों की एक कहानी सभी के सामने बेबाकी से रखी. उन्होंने बताया कि कैसे एक प्रोड्यूसर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनको बिना कपड़ों के खड़े होने के लिए मजबूर किया. जेनिफर ने इसका खुलासा एले वुमन सेरेमनी में किया, जहां उनको सम्मानित किया गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ये काफी शर्मनाक और दुखदायी अनुभव था.

  1. प्रोड्यूसर ने कहा कि उन्हें दो सप्ताह में अपना 15 पाउंड वजन घटाना पड़ेगा.
  2. जेनिफर को बिना कपड़ों के पांच महिलाओं के साथ लाइन में खड़ा करवाया गया.
  3. जेनिफर लॉरेंस को एले वूमन सेरेमनी में सम्मानित किया गया.
  4.  

'एले वूमन प्रोग्राम' के दौरान जेनिफर ने बताया कि जब वह अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, तो फिल्म की प्रोड्यूसर ने उनको कहा कि उन्हें दो सप्ताह में अपना 15 पाउंड वजन घटाना पड़ेगा. उन्होंने बताया कि इससे पहले एक महिला को जल्दी से वजन न घटाने पर उस प्रोजेक्ट से हटा दिया गया था. इस दौरान उस महिला प्रोड्यूसर ने जेनिफर को बिना कपड़ों के पांच महिलाओं के साथ लाइन में खड़ा करवा दिया, जो जेनिफर से काफी पतली थीं. जेनिफर पांचों महिलाओं के साथ बिना कपड़ों के लाइन में खड़ी थीं और किसी तरह अपने प्राइवेट पार्ट्स को छुपाई हुई थीं. उसके बाद प्रोड्यूसर ने जेनिफर से कहा कि अपनी डाइट के लिए प्रेरणा के रूप में उन्हें उनकी न्यूड तस्वीरों का उपयोग करना चाहिए.

जेनिफर ने दावा किया कि उसके बाद फिल्म के निर्देशक ने इस मामले को इससे भी बदतर बना दिया.

 

– NEW | Jennifer at the Elle Women in Hollywood Awards in LA on October 17, 2017! | YES JEN, YES!!! #jenniferlawrence #jlaw

A post shared by Jennifer Lawrence Updates (@jenlawrnces) on

जेनिफर को एले वूमन सेरेमनी में सम्मानित किया गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि ये काफी शर्मनाक और दुखदायी अनुभव था. आगे जेनिफर ने कहा कि उस वक्त को खुद असहाय और फंसा हुआ महसूस करती थी. जेनिफर बताती हैं कि मैंने खुद के साथ जो कुछ होने दिया उसके पीछे मैंने महसूस किया कि मुझे अपना करियर बनाने के लिए ऐसा करना ही पड़ेगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news