close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लेखकों को श्रेय मिलना चाहिए : चेतन भगत

लेखक चेतन भगत ने आगामी फिल्म ‘रॉक ऑन टू’ में सह लेखक के रूप में श्रेय पाने के लिए फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर की लड़ाई का समर्थन किया है। ‘काय पो छे’ के निर्देशक ने पुबाली चौधरी के साथ सह लेखक के रूप में श्रेय पाने के लिए उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की है। राजकुमार हिरानी की सुपरहिट फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में इस तरह की परिस्थितियों का सामना करने वाले भगत ने कहा कि लेखकों को निश्चित रूप से श्रेय मिलना चाहिए।

मुंबई: लेखक चेतन भगत ने आगामी फिल्म ‘रॉक ऑन टू’ में सह लेखक के रूप में श्रेय पाने के लिए फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर की लड़ाई का समर्थन किया है। ‘काय पो छे’ के निर्देशक ने पुबाली चौधरी के साथ सह लेखक के रूप में श्रेय पाने के लिए उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की है। राजकुमार हिरानी की सुपरहिट फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में इस तरह की परिस्थितियों का सामना करने वाले भगत ने कहा कि लेखकों को निश्चित रूप से श्रेय मिलना चाहिए।

भगत ने ट्विटर पर अपना समर्थन जाहिर करते हुए लिखा कि कुछ अन्य लोगों ने उनके साथ ऐसा किया तो अभिषेक कपूर ने उनका समर्थन दिया था। इसके बाद कपूर ने लिखा ‘समर्थन के लिए धन्यवाद भाई।’ दोनों ने चेतन भगत के उपन्यास ‘द थ्री मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ’ पर आधारित फिल्म ‘काय पो छे’ में साथ काम किया था।