सुनील ग्रोवर का नया शो तैयार, कपिल शर्मा को टक्कर देने आ रहा उनका ही परिवार!

सुनील ग्रोवर के फेंस के लिए खुशखबरी, जल्द ऑनएयर होगा नया कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज'

सुनील ग्रोवर का नया शो तैयार, कपिल शर्मा को टक्कर देने आ रहा उनका ही परिवार!
ये है पूरी टीम, फोटो साभार: instagram@whosunilgrover

नई दिल्ली: लंबे समय से टीवी से कॉमेडी शो गायब थे लेकिन अब एक साथ दो शो लोगों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं. जहां कपिल शर्मा अपने शो का नया सीजन लेकर तैयार हैं. तो वहीं उनके पिछले शो के रिश्तेदार ही उन्हें टक्कर देने के लिए खड़े हो चुके हैं. जी हां अब कपिल की ऑन स्क्रीन दादी और बुआ के साथ सुनील ग्रोवर नया शो 

'कानपुर वाले खुरानाज' लेकर आ रहे हैं. सुनील और शो की टीम ने शूटिंग की तस्वीरों के साथ शो की जानकारी दी है. 

जाने माने कॉमेडियन और कपिल शर्मा के शो में डॉ. मशहूर गुलाटी का रोल करने वाले सुनील ग्रोवर नया शो लेकर आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर ‘स्टार प्लस’ के नए शो ‘कानपुर वाले खुराना’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. जबकि कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि वह कपिल के शो में एक बार फिर से नजर आने वाले हैं. लेकिन यह बात बाद में गलत साबित हुई थी. कॉमेडियन कीकू शारदा ने बताया था कि सुनील और कपिल की सुलह नहीं हुई है. 

जानकारी देते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा कि शो के नये कॉन्सेप्ट ने उन्हें इसे करने के लिए प्रेरित किया. ग्रोवर ने एक बयान में कहा, 'मैं नए कॉन्सेप्ट के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने को लेकर खुश हूं. यह किरदार मेरे द्वारा पहले निभाए किरदारों से अलग है और मैं दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इस सफर को शुरू करने को तैयार हूं.' वहीं अपने सोशल मीडिया एकाउंट से भी सुनील ग्रोवर ने इस शो के जल्द स्क्रीन पर आने की घोषणा की है. यह शो स्टार प्लस पर आएगा वहीं कपिल का शो सोनी एंटरटेनमेंट पर आने के लिए तैयार है. देखिए वीडियो...

 

हाल ही में सुनील ने सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग पूरी की है. इस शो में उनके साथ छोटे पर्दे पर नागिन के रोल से सुर्खियां बटोरने वाली अदा खान भी नजर आ सकती हैं. सुनील ग्रोवर के साथ जो कॉमेडी के स्टार्स नजर आने वाले हैं वह हैं अली असगर, सुगंधा मिश्रा, उपासना सिंह. इस शो का प्रसारण शनिवार को रविवार को होगा.

ऐसा होगा कंसेप्‍ट
इस टीवी शो के सेट से पहली फोटो भी सामने आ गई हैं. इस शो का कंसेप्‍ट कपिल शर्मा के शो से पूरी तरह अलग होगा. यह जीजा साली के कंसेप्‍ट पर आधारित शो होगा. इंस्‍टाग्राम पर जो तस्वीर आई है उसमें पूरी टीम काफी उत्साहित नजर आ रही है. तो अब देखना होगा कि दो कॉमेडी शो जब एक साथ दर्शकों के सामने आएंगे तो दर्शक किसे ज्यादा पसंद करते हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें