'The Family Man 2' के ट्रेलर पर शाहिद कपूर ने किया ऐसा कमेंट, हंसी नहीं रोक सके Manoj Bajpayee
X

'The Family Man 2' के ट्रेलर पर शाहिद कपूर ने किया ऐसा कमेंट, हंसी नहीं रोक सके Manoj Bajpayee

हाल ही में रिलीज हुए 'द फैमिली मैन 2' के ट्रेलर (The Family Man 2 Trailer) ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, इस पर कमेंट करने से शाहिद कपूर भी खुद के रोक नहीं सके. 

'The Family Man 2' के ट्रेलर पर शाहिद कपूर ने किया ऐसा कमेंट, हंसी नहीं रोक सके Manoj Bajpayee

नई दिल्ली: 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) का ट्रेलर जिस दिन से रिलीज हुआ है दिनों दिन उसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं. ट्रेलर इतना जबर्दस्त है कि इसने मोस्ट अवेटेड सीरीज को देखने के लिए सभी का उत्साह बढ़ा दिया है. ट्रेलर इतना शानदार है कि इस पर कमेंट करने से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी खुद के रोक नहीं सके. इतना ही नहीं शाहिद का कमेंट पढ़कर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) भी हंस पड़े.

शाहिद को लग रहा है इस बात का डर

बॉलीवुड के 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इस ट्रेलर को देखने के बाद FOMO (फियर ऑफ मिसिंग आउट यानी गुम होने का डर) महसूस कर रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर इस सीरीज के मेकर्स को राज और डीके को टैग करते हुए लिखा, 'आई एम फुल FOMO LOMO lelo etc.' 

मनोज बाजपेयी ने दिया ये रिएक्शन

इस कमेंट को पढ़कर सीरीज के लीड किरदार मनोज बाजपेयी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. उन्होंने शाहिद के इस ट्वीट पर कमेंट सेक्शन में हंसी वाले 3 इमोटिकॉन्स शेयर किए. जहां तक राज एंड डीके की बात है उन्होंने कमेंट में लिखा, 'हा हा हा ...@ बाजपेयी मनोज ने इसे भुनाया !!'

तीसरे सीजन का भी खुलासा

बता दें कि मेकर्स राज और डीके ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे लगता है हमें जल्द ही और सीक्वेल करने के लिए तैयार होना होगा.' गौरतलब है कि उनकी इस 2019 की जासूसी एक्शन थ्रिलर सीरीज के दूसरे सीजन का प्रीमियर 4 जून को होगा. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी की भूमिका में वापसी की, साथ ही सीरीज में सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: 'कांटा लगा' गर्ल Shefali Jariwala के बिकिनी लुक ने स्विमिंग पूल में लगाई आग, SEE PHOTOS

समेटने वाला होगा तीसरा सीजन

राज ने कहा कि हमारे पास कुछ फिल्में है जिसकी हमने महामारी की चपेट में आने से पहले करने की योजना बनाई थी, अब हम उस स्टफ को टुकड़ों में समेटने की कोशिश कर रहे है.

इसे भी पढ़ें: #BeBollyGood: रमेश बाबू से बाजीराव तक, मुंबई पुलिस ने मजेदार अंदाज में दिए COVID सेफ्टी के MEME

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news