दीपिका पादुकोण ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ लिया कॉफी का स्वाद, देखिए तस्वीरें...

कॉफी पीते हुए कुछ इस तरह एक दूसरे में डूबे हुए आए नजर

दीपिका पादुकोण ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ लिया कॉफी का स्वाद, देखिए तस्वीरें...

नई दिल्ली: बी-टाउन में ब्रेकअप के बाद अपने एक्स से नजरें चुराना , पार्टीज या फंग्शन में उससे दूरी बनाए रखना और उसके साथ काम न करना अब बीते समय की बात हो चली है. इसलिए ब्रेकअप के लंबे समय बाद भी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण अपनी दोस्ती निभा रहे हैं. कई तरह की नेगेटिव खबरों के बाद एक बार फिर ये दोनों स्टार अच्छे दोस्त बन चुके हैं. हाल ही में दीपिका और रणबीर एक बार फिर से कॉफी का स्वाद लेते नजर आए हैं. 

बीते दिनों ही खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर जल्द ही एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला सकते हैं. तो वहीं अब दीपिका ने अपनी सोशल मीडिया वॉल से इस तस्वीर को शेयर करके बात को क्लियर कर दिया है. इस तस्वीर के सामने आने पर साफ हो चुका है कि दीपिका और रणबीर अब एक एड फिल्म में नजर आने वाले हैं. देखिए यह तस्वीरें...

आज भले ही कई सालों से दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी के लोग दीवाने हैं लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि दीपिका अपने एक्स रणबीर के साथ भी स्क्रीन पर बेहद अच्छी लगती हैं. दीपिका और रणबीर की जोड़ी हर बार बॉक्स ऑफिस पर रिकॉड्स तोड़े हैं. 

तो अब दीपिका और रणबीर बहुत जल्द ही एक एडफिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं हमारे सहयोगी अखबार और वेबसाइड डीएनए ने इस एडफिल्म की एक्सक्लूसिव तस्वीर को साझा करते हुए खुलासा किया है कि रणबीर और दीपिका स्टारर ये एडफिल्म जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. 

दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप का खोला राज, 'इसलिए छोड़ दिया....'

अब तक इस एडफिल्म की दो तस्वीरें सामने आई हैं. जहां एक  तस्वीर में रणबीर और दीपिका एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे है वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों सोफे पर बैठे हुए कॉफी का लुत्फ उठाते हुए दिख रहे हैं. तो समझ लीजिए कि यह जोड़ी एकबार फिर से अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार है. 

फिर से पर्दे पर रोमांस करेंगे दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की एसिड अटैक सरवाइवर की बायोपिक फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी. इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं. वहीं रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे. इसके निर्देशक अयान मुखर्जी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े