'फिरंगी' का पहला गाना हुआ रिलीज, अलग अंदाज में नजर आए कपिल शर्मा

इस फिल्म की पृष्टभूमि अंग्रेजी शासन के समय की बताई गई है. खुद कपिल अंग्रेजी शासन के समय के गुलाम के किरदार में दिख रहे है.

'फिरंगी' का पहला गाना हुआ रिलीज, अलग अंदाज में नजर आए कपिल शर्मा
फिल्म के ट्रेलर में कहानी फ्लेश बैक के रूप में शुरू होते हुए दिखाई गई है (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: कपिल की दूसरी फिल्म 'फिरंगी' का पहला गाना 'ओए फिरंगी' शुक्रवार को लॉन्च किया गया. इस गाने में कपिल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जो लोगों को काफी पसंद आई. इस फिल्म की पृष्टभूमि अंग्रेजी शासन के समय की बताई गई है. खुद कपिल अंग्रेजी शासन के समय के गुलाम के किरदार में दिख रहे है. फिल्म के ट्रेलर में कहानी फ्लेश बैक के रूप में शुरू होते हुए दिखाई गई है. इसमें कपिल एक बच्ची को अंग्रेजों के जमाने की कहानी  सुना रहे हैं. जिसमे एक युवक मंगा है, जिसे अंग्रेजों का शासन बुरा नहीं लगता.

24 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म 
इस फिल्म में कॉमेडी का सहारा लिया तो गया है, लेकिन कपिल की पिछली फिल्म के मुकाबले इसमें उतनी कॉमेडी नहीं है. कपिल के साथ इसमें दृश्यम में नजर आ चुकीं इशिता दत्ता भी मुख्य भूमिका में हैं. कपिल खुद इस फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म का निर्देशन राजीव धींगरा ने किया है. फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी. हालांकि कपिल के फैंस को लग रहा है, कपिल की फिल्म को कम समय मिलेगा, क्योंकि अगले सप्ताह ही 1 दिसंबर को पद्मावती थियेटर में आ जाएगी. हालांकि ट्विटर पर कपिल के फैंस उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं.

विवादों से भरा रहा है कपिल का ये साल
अपनी फिल्‍म 'फिरंगी' के ट्रेलर लॉन्‍च पर कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े की असलीयत लोगों के सामने रखी. उन्होंने बताया कि दरअसल ये लड़ाई सुनील के साथ नहीं बल्कि उनके बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर के साथ हुआ था. लड़ाई लेकिन किसी के साथ भी हुई हो, इसका दुष्परिणाम ये हुआ कि उनका अच्छा भला शो 'द कपिल शर्मा शो' बंद गया. उससे पहले कई हस्तियों के पहुंचने पर भी कपिल द्वारा उनका इंटरव्यू नहीं कर पाने के कारण खूब विवाद हुआ. लेकिन अब उम्मीद करनी चाहिए कि कपिल की इस फिल्म के अच्छा करते ही सभी विवादों का अंत होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.