VIDEO: गोवा की लड़कियों ने कुछ ऐसे मचाया धमाल, 50 लाख से ज्यादा बार देखा गया डांस
Advertisement

VIDEO: गोवा की लड़कियों ने कुछ ऐसे मचाया धमाल, 50 लाख से ज्यादा बार देखा गया डांस

पिछले कुछ सालों से हमारे देश में डांस का क्रेज काफी बढ़ गया है. खासकर उस वक्त से जबसे टीवी चैनलों पर रियलिटी डांस शोज आने लगे. ऐसे रियलिटी शोज उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद रहा जिन्होंने डांस को अपना करियर चुना.   

इंटरनेट पर इस वीडियो को 50 लाख से ज्यादा बार देखा गया है (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: पिछले कुछ सालों से हमारे देश में डांस का क्रेज काफी बढ़ गया है. खासकर उस वक्त से जबसे टीवी चैनलों पर रियलिटी डांस शोज आने लगे. ऐसे रियलिटी शोज उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद रहे जिन्होंने डांस को अपना करियर चुना. ऐसे लोग जो सबकुछ छोड़कर सिर्फ डांस पर ही अपना ध्यान केंद्रित करते हैं, उनको उनके मंजिल तक पहुंचाने में रियलिटी डांस शोज आज भी अहम भूमिका निभा रहा है.  

ये भी पढ़ें- 'ब्रेकअप सॉन्ग' पर इस लड़की का डांस हुआ वायरल, इंटरनेट पर लाखों लोगों ने देखा VIDEO

वायरल हो रहा है वीडियो

इसमें कोई शक नहीं कि रियलिटी शोज ने डांस को काफी बढ़ावा दिया है और यही कारण है कि आज सोशल मीडिया पर आए दिन देश के युवाओं का टैलेंट देखने को मिल रहा है. जो रियलिटी शोज में नहीं जा पाते उन्होंने अपना हुनर दिखाने के लिए इंटरनेट को अपना माध्यम बनाया है. इसी क्रम आज हम आपको वह वीडियो दिखाने जो रहे हैं, जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- आलिया के गाने पर इस लड़की ने मचाया धमाल, लाखों लोग देख चुके हैं इनके डांस का VIDEO

ये भी पढ़ें- वायरल हो रहा 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' पर इन लड़कियों का डांस, Video देख आप भी थिरकने लगेंगे

50 लाख से ज्यादा बार देखा गया है वीडियो

So Effin Cray नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो में गोवा की लड़कियां 'ब्रेकअप सॉन्ग' और 'बीट पर बूटी' गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जो पिछले साल काफी मशहूर हुआ था. बता दें, अब तक इस वीडियो को 5,246,675 बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में गोवा की लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है और यही वजह है कि इंटरनेट यूजर्स को उनका यह डांस काफी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- 'बेबी को बेस पसंद है' पर इन लड़कियों का डांस मचा रहा धमाल, वायरल हो रहा है Video

ये भी पढ़ें- 'हसीनों का दीवाना' पर इन लड़कियों का डांस हो रहा वायरल, VIDEO देखकर आप भी करेंगे तारीफ

(साभार- यूट्यूब)

Trending news