The Kapil Sharma Show: Anil Kapoor ने बताई Tiger- Disha के रिश्ते की सच्चाई
X

The Kapil Sharma Show: Anil Kapoor ने बताई Tiger- Disha के रिश्ते की सच्चाई

हाल ही में अनिल कपूर (Anil Kapoor), 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे जहां उन्होंने बहुत से सवालों के जवाब दिए. सवाल-जवाब के इसी सिलसिले में अनिल ने टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के बारे में कुछ ऐसा कह दिया, जिससे दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को और हवा मिल गई है. 

The Kapil Sharma Show: Anil Kapoor ने बताई Tiger- Disha के रिश्ते की सच्चाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) की जोड़ी को दर्शक बेहद प्यार करते हैं. भले ही टाइगर और दिशा ने मीडिया के सामने अब तक अपने प्यार का इजहार नहीं किया है फिर भी दोनों का रिश्ता किसी से छिपा हुआ नहीं है. फिर चाहे फिल्म हो या रीयल लाइफ दिशा और टाइगर की जोड़ी दोनों जगह हिट है. 

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे अनिल कपूर 

कहते हैं न प्यार को कितना भी छिपाओं वो छिप नहीं सकता. ऐसा ही दिशा और टाइगर के साथ भी है. दोनों के रिश्ते पर भले ही गलती से, मगर बॉलीवुड के लखन यानी अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने मोहर लगा दी है. हाल ही में अनिल कपूर, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कप‍िल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे, जहां उन्होंने बातों ही बातों में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि हर कोई हैरान हो गया. 

 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिश्ते पर अनिल कपूर ने लगाई मोहर

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में जब कपिल ने अनिल कपूर (Anil Kapoor) से पूछा कि वो कौन सा एक्टर है, जिसके किचन से आप खाने की रेसिपी चोरी करना चाहेंगे. इस सवाल का जवाब देते हुए अनिल, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का नाम लेते हैं. अनिल कपूर ने आगे कहा, 'जब मैं दिशा पटानी के साथ काम कर रहा था तब मैंने सोचा कि अब तक मुझे टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने का मौका तो नहीं मिला'. अनिल कपूर ने इतना कहते हुए झटपट अपनी बात पलट दी और कहा, 'टाइगर और दिशा अच्छे दोस्त हैं इसीलिए मैंने दिशा की डायट ले ली.'

महानायक के कपड़े चुराना चाहते हैं अनिल

टाइगर (Tiger Shroff) और दिशा (Disha Patani) के अलावा अनिल कपूर  (Anil Kapoor) ने और भी बहुत सी मजेदार बातें शेयर की. जब कपिल ने पूछा कि वो किस सेलेब्रिटी का वार्डरोब चुराना चाहेंगे? तो अन‍िल कपूर ने कहा, 'मौका मिले तो मैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का वार्डरोब चुराना चाहता हूं.'

यह भी पढ़ेंः विदेश में छुट्टियां मनाने पर Kangana Ranaut ने Diljit Dosanjh को मारा ताना, कहा- देश में आग लगाकर...

VIDEO

Trending news