कपिल शर्मा टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार, रोहित शेट्टी बोले- 'छप्पर फाड़ के हिट होगा शो'

कपिल अपने हिट शो 'द कपिल शर्मा शो' का सेकंड सीजन लेकर आ रहे हैं. इस शो का पहला एपिसोड 29 दिसंबर को ऑनएयर किया जाएगा. 

कपिल शर्मा टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार, रोहित शेट्टी बोले- 'छप्पर फाड़ के हिट होगा शो'
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की टीवी पर धमाकेदार वापसी हो रही है. कपिल अपने हिट शो 'द कपिल शर्मा शो' का सेकंड सीजन लेकर आ रहे हैं. इस शो का पहला एपिसोड 29 दिसंबर को ऑनएयर किया जाएगा.  इस एपिसोड में 'सिंबा' की पूरी टीम पहुंची है. इसका प्रोमो पहले ही सोशल मीडिया पर रिलीज किया जा चुका है. सोनी टीवी पर आज शेयर किया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

फेसबुक के पर शेयर किए गए इस वीडियो में रणवीर सिंह कपिल को बधाई देते हुए कहते हैं कि हम सबने आपको पूरे एक साल बहुत मिस किया. पूरे परिवार को जोड़कर रखने का काम आपके शो ने किया था और आपके नए सीजन के लिए बहुत-बहुत मुबारकबाद. इसी के साथ शो में आए फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कहा कि पिछले साल उनकी फिल्म 'गोलमान अगेन' ने बंपर कमाई की थी, इसी तरह से 'द कपिल शर्मा शो' भी छप्पर फाड़ हिट होगा. 

मुंबई में कपिल शर्मा और गिन्नी ने दी शानदार रिसेप्शन पार्टी, लगा छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड सितारों का मेला

बता दें किकपिल शर्मा ने इस साल अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की. कपिल ने जाते साल में 12 दिसंबर को मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ जालंधर में रीति-रिवाज से शादी की. सोमवार को कपिल और गिन्नी ने ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. जेडब्ल्यू मैरेट में रखी गई इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक के सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. कपिल के रिसेप्शन पार्टी में इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे पहुंचे जिसमें सबसे पहले अनु मलिक, मनोज बाजपेयी और कैलाश खेर गेस्ट बन पहुंचे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें