The Kerala Story Box Office Collection: पहले ही दिन 'द केरल स्टोरी' ने कमाए इतने करोड़, सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में हुई शामिल
Advertisement

The Kerala Story Box Office Collection: पहले ही दिन 'द केरल स्टोरी' ने कमाए इतने करोड़, सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में हुई शामिल

The Kerala Story 1st Day Collections: 'द केरला स्टोरी' ने रिलीज के पहले दिन कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. करोड़ों की कमाई के साथ 'द केरला स्टोरी' साल 2023 में ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है.

 

द केरला स्टोरी

The Kerala Story Total Collection: द केरला स्टोरी फिल्म साल 2023 की मोस्ट कंट्रोवर्शियल फिल्म बन गई है. कई सारे राजनीतिक विवादों के बाद फिल्म आखिरकार 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. कंट्रोवर्शियल फिल्म को दर्शकों से खूब सपोर्ट मिल रहा है और पहले ही दिन द केरला स्टोरी ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली है. जी हां...पहले दिन की कमाई के साथ द केरला स्टोरी ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. 

पहले दिन कमाए इतने करोड़! 

द केरला स्टोरी को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पांस में मिल रहा है. क्रिटिक्स की तारीफों के साथ द केरला स्टोरी के पहले दिन की कमाई के आंकड़ें  भी सामने आ गए हैं. ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म के ऑफिशियल कलेक्शन का डेटा शेयर किया है. जिसके अनुसार, द केरला स्टोरी ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 8.3 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. 

फिल्म पर मचा खूब बवाल...!

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन की फिल्म द केरला स्टोरी तीन औरतों पर बनी कहानी है. इस फिल्म महिलाओं के धर्म परिवर्तन से लेकर कथित तौर पर आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल होने की कहानी दिखाई गई है. द केरल स्टोरी विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन में बनी है, फिल्म को डायरेक्ट सुदीप्तो सेन ने किया है. द केरल स्टोरी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धी इडनानी और सोनिया बलानी ने लीड रोल किए हैं. फिल्म की कहानी के साथ-साथ क्रिटिक्स ने अदा शर्मा की एक्टिंग को सरहाया है. बता दें, फिल्म का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तो कुछ आंकड़ों को लेकर खूब बवाल मचा था. जिसके बाद फिल्म पर बैन तक की मांग उठने लगी थी. विरोध के बाद फिल्म में सेंसर बोर्ड ने कुछ सीन्स पर कैंची चला दी थी, अब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. 

जरूर पढ़ें

Urfi Javed New Look: ऊपर से लेकर नीचे तक ढकी-छिपी दिखीं उर्फी, नो मेकअप लुक देख लोगों ने बोला- 'ये कौन है भाई'
Shah Rukh Khan से Alia Bhatt ने कर दी अतरंगी बात, सरेआम 'पठान' को बोलीं- 'अपनी पैंट उतारो'

Trending news