'द कश्मीर फाइल्स' के बाद अब 'द केरल स्टोरी', धर्म परिवर्तन की कहानी बयां करेगी फिल्म
Advertisement

'द कश्मीर फाइल्स' के बाद अब 'द केरल स्टोरी', धर्म परिवर्तन की कहानी बयां करेगी फिल्म

'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) लगातार कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़ रही है और अब इसी तरह की एक और फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसका नाम है ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story). इस फिल्म को विपुल शाह प्रोड्यूस कर रहे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) लोगों को खूब भा रही है. इस फिल्म में साल 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी को उजागर किया गया है और अब इसी आइडिए के ईर्द-गिर्द घूमती एक और फिल्म अनाउंस कर दी गई है, जिसका टीजर रिलीज कर दिया गया है. प्रोड्यूसर विपुल शाह (Vipul Shah) दिल दहला देने वाली और एक और सच्ची कहानी पर ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) पर फिल्म बना रहे हैं. 

  1. 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद अब 'द केरल स्टोरी'
  2. 'द केरल स्टोरी' का टीजर रिलीज
  3. विपुल शाह लेकर आ रहे फिल्म

'द केरल स्टोरी' का टीजर रिलीज

विपुल शाह (Vipul Shah) सच्ची कहानी पर आधारित ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) पर फिल्म बना रहे हैं. विपुल शाह की यह फिल्म उन 32 हजार लड़कियों के गायब होने की कहानी है, जो वापस कभी अपने घर नहीं लौट पाईं. मेकर्स ने यूट्यूब और बाकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म का 1 मिनट 10 सेकेंड का एक छोटा सा टीजर रिलीज कर दिया है.

 

 

क्या है टीजर में

टीजर के इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि शुरुआत में डिजिटल घड़ी पर वक्त दिखाया जा रहा है. रात के 11:56 से शुरू होकर यह घड़ी 12:01 बजे पर रुक जाती है. घड़ी रुकने के बाद वीडियो में यह लिखा आ रहा है कि अगर आपकी बेटी देर रात तक घर वापस ना लौट आए तो आप को कैसा महसूस होता है? केरल में हजारों लड़कियां गायब हो चुकी हैं और पिछले 12 सालों में वह अपने घर कभी नहीं आईं. इस वीडियो में बैकग्राउंड में कई लोगों के रोने की आवाज सुनाई दे रही है.

पूर्व मुख्यमंत्री का बयान

वीडियो में आगे वह 24 जुलाई को केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वीएस अचुतानंदन (2006-11) का भाषण दिखाया जा रहा है. वह मलयाली भाषा में बात कर रहे हैं लेकिन उसका अंग्रेजी अनुवाद वीडियो में लिखा गया है. वीडियो में वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, पॉपुलर फ्रंट भी बैन लगाई जा चुका संगठन एनडीएफ के एजेंडे की तरह एजेंडा बना रहा है और वह केरल को एक मुस्लिम राज्य बनाने की कोशिश कर रहा है. उन्हें आने वाले 20 सालों में केरल को मुस्लिम राज्य बनाना हैं.

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

वीडियो में आगे यह लिखा है कि हजारों लड़कियों की पिछले 10 सालों से आईएसआईएस और दूसरे इस्लामिक युद्ध क्षेत्रों (Islamic War Zone) में तस्करी की गई है. फिल्म के नाम के बाद वीडियो की आखिर में यह लिखा गया है कि यह कहानी 32 हजार लड़कियों की सच्ची कहानी है. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग कह रहे हैं कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद अब कई निर्माते लोगों के सामने अपनी फिल्मों के जरिए सच्चाई लाने की हिम्मत जुटा पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सलमान खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, अब इस मामले में कोर्ट ने जारी किया समन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

fallback

Trending news