close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मर्लिन मुनरो का अंतिम फोटोशूट होगा नीलाम, साथ में इस खास सामान की भी लगेगी बोली!

हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) का निधन अगस्त 1962 को बेहद ही रहस्यमयी स्थिति में हुआ था...

मर्लिन मुनरो का अंतिम फोटोशूट होगा नीलाम, साथ में इस खास सामान की भी लगेगी बोली!

नई दिल्ली: मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) एक ऐसा नाम है जिसके बारे में उनका हर फैन थोड़ा और जानना चाहता है. हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) का निधन अगस्त 1962 को बेहद ही रहस्यमयी स्थिति में हुआ था. हालांकि, दुनिया छोड़कर जाने से महीनों पहले मर्लिन ने लुक मैगजीन के लिए कनाडाई फोटोग्राफर डगलस किर्कलैंड के साथ एक फोटो सेशन कराया था. नवंबर की शाम को बेवर्ली हिल्स में ली गई ये दो तस्वीरें - जिनमें से एक में मर्लिन (Marilyn Monroe) लेटी हुई हैं और ऊपर की ओर देख रही हैं और दूसरी में वह एक तकिए को कसकर पकड़े हुए हैं, मर्लिन (Marilyn Monroe) की आखिरी प्रोफेशनल तस्वीरों में से हैं.

Hollywood actress Marilyn Monroe was a very shy girl in her childhood

अब, ग्लोबल ऑक्शन हाउस क्रिस्टी अपनी अगली नीलामी में मर्लिन (Marilyn Monroe) की इन दो तस्वीरों की पेशकश करने जा रही है. इसके साथ ही किर्कलैंड के 1959 के हैसलब्लेड 500सी कैमरे और उनके दो कार्ल जीस लेंस की भी नीलामी की जाएगी. इस ऑक्शन का आयोजन 29 अक्टूबर को होगा.

मर्लिन मुनरो का प्रेमपत्र हुआ नीलाम, सबसे ज्यादा बोली लगी

मुनरो (Marilyn Monroe) के अलावा किर्कलैंड ने कई और हस्तियों की तस्वीरें भी खींची हैं जिनमें अभिनेत्री ब्रिगेट बर्दो, आड्री हेपबर्न, सोफिया लॉरेन, कैथरीन डेन्यूव, गायिका डायना रॉस, संगीतकार बिली इडोल, कोको चैनल और पेंटर एंडी वारहोल शामिल हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें