close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्‍या! इस घोड़े के मालिक ने रिजेक्‍ट किया सलमान खान का 2 करोड़ का Offer

यह घोड़ा 43 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकता है. साकब के मालिक सिराज ने इसे राजस्‍थान से तब खरीदा था, जब वह खुद सिर्फ 5 साल के थे.

क्‍या! इस घोड़े के मालिक ने रिजेक्‍ट किया सलमान खान का 2 करोड़ का Offer

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को न कहने की हिम्‍मत शायद किसी में नहीं है. उनका कुछ अंदाज ही ऐसा है कि हर कोई उनके साथ जुड़ना अपना भाग्‍य समझता है. लेकिन एक शख्‍स ने बॉलीवुड के इस दबंग को इनकार कर दिया है. जी हां, खबर है कि सलमान खान ने हाल ही में एक खास नस्‍ल के घोड़े के लिए उसके मालिक को पूरे 2 करोड़ का ऑफर दिया. लेकिन इस मालिक ने सल्‍लू मियां के इस ऑफर को ठुकरा दिया. जानकारी की मानें तो यह पहला ऑफर नहीं है, जिसे इस साकब नाम के घोड़े के मालिक ने रिजेक्‍ट किया है. वह इससे पहले भी ऐसा कर चुका है.

दरअसल इस घोड़े का मालिक सिराज पठान है. पठान को अपने इस घोड़े के लिए बादल परिवार से भी ऑफर मिल चुका है. रिपोर्ट के अनुसार साकब की नस्‍ल इतनी खास है कि दुनियाभर में इस नस्‍ल के सिर्फ दो और ही घोड़े हैं. जानकारी के अनुसार यह घोड़ा 43 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकता है. साकब के मालिक सिराज ने इसे राजस्‍थान से तब खरीदा था, जब वह खुद सिर्फ 5 साल के थे. उन्‍होंने इसे 14.5 लाख में खरीदा था. यह घोड़ा लगातार 19 रेस जीत चुका है. हालांकि यह घोड़ा मुंबई के रेसकोर्स में होने वाली दौड़ प्रतियोगिताओं में कभी नहीं दौड़ा है.

इस घोड़े में इतनी सारी खूबियां है और शायद यही वह कारण है, जिसके चलते सलमान खान ने इस घोड़े के लिए 2 करोड़ तक का ऑफर दे डाला. लेकिन लगता है, 'भाईजान' को इस घोड़े का मालिक बनने का मौक नहीं मिलेगा.

(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें