इस दिग्गज अभिनेत्री की मौत की अफवाह इंटरनेट पर छाई, वीडियो जारी कर कहा 'मैं जिंदा हूं'

दिग्गज अभिनेत्री मुमताज की मौत का अफवाह हाल ही में इंटरनेट पर छाई रही. उनकी कुछ पुरानी तस्वीरों को ऑनलाइन प्रसारित कर यह अफवाह फैलाई गई.

इस दिग्गज अभिनेत्री की मौत की अफवाह इंटरनेट पर छाई, वीडियो जारी कर कहा 'मैं जिंदा हूं'

मुंबई: दिग्गज अभिनेत्री मुमताज की मौत का अफवाह हाल ही में इंटरनेट पर छाई रही. उनकी कुछ पुरानी तस्वीरों को ऑनलाइन प्रसारित कर यह अफवाह फैलाई गई. इसके बाद इस दिग्गज अभिनेत्री की बेटी तान्या माधवानी ने अपनी मां का एक ताजा वीडियो साझा किया, जिसमें मौत की अफवाह पर विराम लगाते हुए दिखाया गया कि जिंदा हैं और हमेशा की तरह खूबसूरत भी लग रहीं हैं.

वीडियो में मुमताज को यह कहते हुए देखा जा सकता है कि 'मैं मरी नहीं हूं, मैं जिंदा हूं'. 

उनकी बेटी ने ऐसी अफवाहों पर विश्वास न करने का आग्रह करते हुए यह वीडियो पोस्ट किया. उसने लिखा, ''मेरी मां का उनके प्रशंसकों को एक संदेश! उनके निधन की अफवाह फैल रही है जबकि बहुत अच्छी और स्‍वस्‍थ हैं! उनकी वो तस्वीरें इंटरनेट पर फैल रही हैं जब वह कई साल पहले कैंसर से लड़ाई लड़ रही थीं. साथ ही दावा किया जा रहा है कि वह बूढ़ी लग रही हैं! जबकि वह अब स्वस्थ और खुश और सुंदर हैं! उन्‍हें एक ब्रेक दें वह 73 की हैं!

 

 

73 वर्षीय मुमताज़ 1958 में रिलीज़ फिल्म सोने की चिड़िया में एक बाल कलाकार के रूप में दिखाई दी थीं. इसके बाद उन्होंने 'स्त्री' और 'वल्ला क्या बात है', सेहरा, रुस्तम सोहराब, मुझसे जीने दो, गहर दागा, फौलाद, मेरे सनम, डाकू मंगल सिंह, राम और श्याम, पत्थर के सनम, हमराज, सीआईडी ​​909 जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया. , 

उन्होंने 1974 में बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की थी. इस दंपति की दो बेटियां नताशा और तान्‍या हैं. नताशा की की शादी अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन खान से हुई है.