close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज होते ही छा गया 'मेड इन चाइना' का दूसरा सॉन्ग 'सनेड़ो', देखें VIDEO

इस गाने को मीका सिंह, निकिता गांधी और बेनी दयाल ने मिलकर गाया है. गाने में सचिन-जिगर अपना म्यूजिक दिया है.

रिलीज होते ही छा गया 'मेड इन चाइना' का दूसरा सॉन्ग 'सनेड़ो', देखें VIDEO
यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार रॉव (Rajkummar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मेड इन चाइना (Made In China)' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुए इस फिल्म के धांसू ट्रेलर ने अब तक सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि आप इसे देखकर ठहाके लगाए बिना नहीं रहेंगे. अब इसी बीच फिल्म का दूसरा गाना 'सनेड़ो' भी रिलीज कर दिया गया है. इससे पहले फिल्म का पहला गाना 'ओढ़नी' रिलीज किया गया था.

इस गाने में राजकुमार के साथ मौनी रॉय (Mouni Roy) नजर आ रही हैं. गाने में मोनी रॉय के साथ राजकुमार भी जबरदस्त डांस करते दिखे. इस गाने को मीका सिंह, निकिता गांधी और बेनी दयाल ने मिलकर गाया है. गाने में सचिन-जिगर अपना म्यूजिक दिया है. वहीं, इसका लिरिक्स नरेन भट्ट और जिगर सरैया ने तैयार किया है. बता दें, राजकुमार राव की यह फिल्म कॉमेडी का फ्लेवर तो देती ही है साथ-साथ बाजारवाद पर जमकर चोट भी करती है. राजकुमार यहां एक एंटरप्रन्योर की भूमिका में हैं. ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि उनके नए-नए बिजनेस आइडियाज लोगों को लोटपोट करने वाले हैं. 

फिल्म में राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय, अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी और सुमित व्यास भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें