close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सामने आया आलिया के चाचा और सौतेले भाई का बयान, रणबीर के साथ शादी पर दिया ऐसा REACTION

हाल ही में आलिया को मुंबई में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के स्टोर के बाहर देखा गया था जिसके बाद यह खबरें आने लगी कि आलिया ने अपनी शादी के लहंगे का ऑर्डर दिया है.

सामने आया आलिया के चाचा और सौतेले भाई का बयान, रणबीर के साथ शादी पर दिया ऐसा REACTION
आलिया से पहले भी अनुष्का और दीपिका की शादी के ज्यादातार कपड़े सब्यसाची ने ही डिजाइन किए थे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: फिलहाल चारों ओर इस बात की अफवाहें हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं, हालांकि आलिया के परिवार के एक करीबी सदस्य ने यह साफतौर पर कह दिया है कि हाल ही में शादी करने का दोनों का कोई विचार नहीं है. आलिया को मुंबई में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के स्टोर के बाहर देखा गया था जिसके बाद यह खबरें आने लगी कि आलिया ने अपनी शादी के लहंगे का ऑर्डर दिया है. 

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Spotted at airport

आलिया के चाचा और निर्माता ने शुक्रवार को इन सभी अफवाहों को खारिज करते हुए बताया, "यह सब बकवास है. कौन इस तरह की अफवाहें फैला रहा है?" आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने भी इस खबर को झूठा करार दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर पिछले साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को हाथों में हाथ डाले कई बार साथ में भी देखा गया है. दोनों ने इसी साल अपने रिश्ते का खुलासा किया.

रणबीर के साथ रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर आलिया भट्ट ने कहा- 'मुझे शर्म आ रही है...'

हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी करने जा रहा है. चोरी छुपे आलिया और रणबीर की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस बात की चर्चा खासकर उस वक्त होनी शुरू हुई थी जब पिछले दिनों आलिया ने अपने लिए एक 13 करोड़ का घर ले लिया था. खबर यह भी आई थी कि ऋषि कपूर भी अगस्त में इंडिया आ रहे है. आलिया और रणबीर की शादी की इस खबर को इसलिए भी सच मना जा रहा था क्योंकि सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि आलिया ने हाल ही में फैशन डिजाइनर सब्यसाची को लहंगे का ऑर्डर दिया है.

बता दें कि आलिया से पहले भी अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण की शादी के ज्यादातार कपड़े सब्यसाची ने ही डिजाइन किए थे. इतना ही नहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की हिंदू शादी में पहना गया लहंगा भी सब्यसाची ने ही डिजाइन किया था. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें