लता सहित बॉलीवुड हस्तियों ने दी अभिनेत्री साधना को श्रद्धांजलि

बीते दौर की अदाकार साधना के निधन पर आज गमगीन बॉलीवुड ने उन्हें अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए। उनका आज (शुक्रवार) एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 74 वर्ष की थीं। साधना ने अपने अनोखे हेयरस्टाइल को उस दौर का फैशन बना दिया था।

मुंबई : बीते दौर की अदाकार साधना के निधन पर आज गमगीन बॉलीवुड ने उन्हें अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए। उनका आज (शुक्रवार) एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 74 वर्ष की थीं। साधना ने अपने अनोखे हेयरस्टाइल को उस दौर का फैशन बना दिया था।

मशहूर गायिका लता मंगेशकर ने साधाना को श्रद्धांजलि दी। लता ने साधना को ‘मेरा साया साथ होगा’ और ‘लग जा गले’ जैसे लोकप्रिय गानों के लिए अपनी आवाज दी थी।

लता ने ट्वीट किया, ‘मेरी पसंदीदा अभिनेत्री साधना के अचानक निधन के बारे में मुझे अभी पता चला। यह खबर सुनकर मुझे बहुत दु्:ख हुआ। वह एक बेहतरीन कलाकार थीं। उनकी आत्मा को शांति मिले।’ इस मौके पर करन जौहर ने ट्वीट किया, ‘साधना आंटी आपकी आत्मा को शांति मिले। आपका सौंदर्य, शिष्टता और सागी की विरासत सदा के लिए रहेगी।’ अभिनेता ऋषि कपूर ने भी उन्हें अपनी श्रद्धाजंलि दी।

अनुष्का शर्मा ने उन्हें याद करते हुए लिखा, ‘लग जा गले कि फिर ये हंसी रात हो ना हो..आपकी आत्मा को शांमि मिले साधना जी’। निर्देशक कुणाल कपूर ने भी साधना को श्रद्धांजलि दी।