दर्शकों को आखिरी तक बांधे रखेगी वेब सीरिज 'SIN' क्‍योंकि इसमें है....!
Advertisement

दर्शकों को आखिरी तक बांधे रखेगी वेब सीरिज 'SIN' क्‍योंकि इसमें है....!

जासूसी कहानी, हत्या के रहस्य, जांच और रोमांच, बॉलीवुड ने हमें इन विषयों पर कई किस्से सुनाए हैं. 

दर्शकों को आखिरी तक बांधे रखेगी वेब सीरिज 'SIN' क्‍योंकि इसमें है....!

नई दिल्ली: जासूसी कहानी, हत्या के रहस्य, जांच और रोमांच, बॉलीवुड ने हमें इन विषयों  पर कई किस्से सुनाए हैं. ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फिल्मों के युग से लेकर आज तक हमने ऐसी कई कहानियां देखी हैं. वेब पर भी कई अपराध थ्रिलर और हाल ही में आई एक वेब सीरिज  'SIN' भी इस मामले में कमाल की रही है. यह सीरिज Addatimes पर स्ट्रीम हो रही है.  यह सीरिज अरुणव खसनोबिस ने निर्देशित की है और इसमें आर्यन डी रॉय, स्वेता मिश्रा और लक्ष्य पंजाबी हैं.

  1. छह-एपिसोड की वेब सीरिज है 'SIN'
  2. इसे कोलकाता और पश्चिम बंगाल के अन्य हिस्सों में शूट किया गया है
  3. सीरिज ड्रग्स और आपराधिक साजिशों की दुनिया पर केंद्रित है
  4.  

छह-एपिसोड की इस सीरिज को कोलकाता और पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है. यह एक काल्‍पनिक नाटक है, जिसमें कार्मिक कल्पनाओं, ड्रग्स और गहरी आपराधिक साजिशों की दुनिया पर ध्यान केंद्रित किया गया है.

'SIN' ऐसी सीरिज है जो अपराध, फंतासी और मिलेनियल लाइफस्‍टाइल का मिश्रण है. यह वेब सीरिज आपको अंत तक बांधे रखेगी और आप इसे एक सेकंड के लिए भी मिस नहीं कर सकते.

इस सीरिज में पहाड़ियों में एक युवा लड़की की रहस्यमय मौत और फिर उसकी जांच को दिखाया गया है, जो कोलकाता में एक हाई-प्रोफाइल ऑर्गेनाइज्‍ड क्राइम को उजागर करती है, जिसमें ड्रग्स, सेक्स-ट्रैफिकिंग और हत्या शामिल है. 'SIN' मूल रूप से हिंदी में शूट की गई है. हालांकि यह बंगाली में डब संस्करण में भी उपलब्ध है

Trending news