close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुझे 'भगवा रंग' में रंगने की कोशिश की जा रही है, लेकिन मैं इस जाल में फंसने वाला नहीं: रजनीकांत

रजनीकांत ने कहा कि तमिल कवि तिरुवल्लुवर के साथ भी ऐसा ही करने की कोशिश की गई थी, लेकिन सच्चाई यह है कि न तो तिरुवल्लुवर और न ही मैं उनके जाल में फंसूंगा.

मुझे 'भगवा रंग' में रंगने की कोशिश की जा रही है, लेकिन मैं इस जाल में फंसने वाला नहीं: रजनीकांत
रजनीकांत ने कहा कि वह किसी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने कहा है कि उन्हें भगवा रंग में रंगने की कोशिश की जा रहे थी, लेकिन वह उस जाल में नहीं फंसेंगे और इसका कोई प्रभाव उन पर नहीं पड़ेगा. उन्होंने चेन्नई में स्थित अपने घर के बाहर पत्रकारों से कई मुद्दों पर बात करते हुए कहा कि तमिल कवि तिरुवल्लुवर के साथ भी ऐसा ही करने की कोशिश की गई थी, लेकिन सच्चाई यह है कि न तो तिरुवल्लुवर और न ही मैं उनके जाल में फंसूंगा.

तमिलनाडु में जलसंकट पर सुपरस्टार रजनीकांत ने दी सलाह, कहा- वर्षा जल का करें संचयन

दरअसल पिछले हफ्ते बैंकॉक यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने तमिल कवि तिरुवल्लुवर पर एक किताब का विमोचन किया. इसके बाद पार्टी की तमिलनाडु इकाई ने एक प्रख्यात कवि की तस्वीर ट्वीट की जिसमें उन्हें भगवा वस्त्रों में दिखाया गया था. इसी तस्वीर को लेकर बीजेपी और स्टालिन के नेतृत्व वाली डीएमके के बीच विवाद शुरू हो गया. 'भगवाकरण' से जुड़े इस विवाद में शुक्रवार को रजनीकांत भी कूद गए और उन्होंने आरोप लगाया है कि पार्टी उन्हें भी भगवा रंग में रंगना चाहती है. वहीं, उन्होंने ने तिरुवल्लुवर पर राजनीतिक विवाद को 'मूर्खतापूर्ण' बताते हुए खारिज कर दिया और इस बात पर जोर दिया कि यह मुद्दा उस तरह का ध्यान देने लायक नहीं था जिस तरह से दिया जा रहा है. उन्होंने इसके बजाय कहा कि आम आदमी के मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए. 

रजनीकांत की पार्टी से पहले आ सकता है उनके नाम और तस्वीर के ‘लोगो’ वाला टीवी चैनल

राजनीति में शामिल होने के अपने फैसले के बारे में पूछे जाने पर और क्या वह अभिनय जारी रखेंगे पर उन्होंने जवाब दिया, “मैं किसी भी पार्टी में शामिल हो सकता हूं, पार्टियों में मुझे शामिल होने के लिए कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन उन्हें मुझ पर निर्भर नहीं रहना चाहिए. मैं अपने राजनीतिक क्षेत्र के बारे में फैसला करने वाला एकमात्र व्यक्ति हूं. मैं राजनीति में आने तक फिल्मों में अभिनय करता रहूंगा, एमजीआर भी तब तक अभिनय करते रहे जब तक कि उनकी पार्टी जीत नहीं गई और वे मुख्यमंत्री बन गए.” 

VIDEO: 'दरबार' के टीजर ने मचाया धमाल, फिर से सोशल मीडिया पर छाए रजनीकांत

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दरबार' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल पोंगल के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. इस फिल्म में रजनीकांत एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. बती दें, रजनीकांत पिछले चार दशकों से भी अधिक समय से दुनिया भर में लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. साउथ फिल्मों से बॉलीवुड का शानदार सफर तय करने वाले सुपरस्टार रजनीकांत ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1975 में तमिल फिल्म 'अपूर्व रागंगल' से की थी. रजनीकांत को उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए साल 2000 में 'पद्मभूषण' और 2016 में 'पद्मविभूषण' से सम्मानित किया जा चुका है. अब, रजनीकांत को भारत के 50वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (IFFI 2019) में 'आइकन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड' से सम्मानित किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें