45 मोबाइल खोलेंगे बॉलीवुड के नशेड़ियों का राज, NCB के हाथ लगा बड़ा सबूत

बॉलीवुड में नशे के पाताल लोक की गर्द में समाए रील लाइफ के उन तमाम फिल्मी सितारों के चेहरे से पर्दा उठने वाला है.

45 मोबाइल खोलेंगे बॉलीवुड के नशेड़ियों का राज, NCB के हाथ लगा बड़ा सबूत
फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड में नशे के पाताल लोक की गर्द में समाए रील लाइफ के उन तमाम फिल्मी सितारों के चेहरे से पर्दा उठने वाला है. जिनका रूप पर्दे पर देखकर लाखों करोड़ोंं लोग उनके फैन हैं लेकिन अब उनकी सच्चाई सामने लाएंगे वो 45 मोबाइल फोन जिनको एनसीबी ने ड्रग्स पैडलर्स और फिल्मी सितारों से पूछताछ के बाद किए हैं. इन 45 मोबाइल फोन में से 15 मोबाइल फोन की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी एनसीबी (NCB) को मिल चुकी है.

NCB के हाथ लगा बड़ा सबूत
एनसीबी को इन मोबाइल फोन की कॉल डिटेल और उनकी वाट्सएप चैट के जरिये ये पता चला कि नशे के इस पाताललोक में सिर्फ दीपिका, सारा या श्रद्धा की नहीं है बल्कि इनकी बॉलीवुड के वो स्टार भी हैं जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. इन स्टार समेत और भी कई ऐसे फिल्मी सितारे हैं जिनको एनसीबी आने वाले वक्त में समन देकर पूछताछ के लिए बुला सकती है. फिलहाल एनसीबी इन बड़े फिल्मी सितारों के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी है. ताकि उनसे पूछताछ के दौरान उनको नशे का सेवन और खरीदने के सबूत दिखा सके. यानी आने वाले वक्त में बॉलीवुड के अंदर ड्रग्स को लेकर हड़कंप मचने वाला है.

इस अक्षर से शुरू होता है नाम
एनसीबी सूत्रों के मुताबिक अब तक की जांच में एक और बड़े एक्टर का नाम सामने आया है. इस एक्टर का नाम A से शुरू होता है. ये कई बार अलग अलग कंट्रोवर्सी में भी रह चुके हैं. फिल्म में ये अंडरवर्ल्ड के एक किरदार को भी निभा चुके हैं. सूत्रों का दावा है कि जिन अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था उनमें से एक अभिनेत्री से इस एक्टर को लेकर भी एनसीबी ने सवाल जवाब किए. अब एनसीबी जल्द ही इस एक्टर को समन जारी कर सकती है.

सुपर मॉडल बना ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा
बताया जा रहा है कि अपने जमाने का सुपर मॉडल रहा ये एक्टर अब बॉलीवुड के सबसे बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा बन गया है. ये फिल्म एक्टर एनसीबी के रडार पर सबसे ऊपर है. ये फिल्मी सितारा न केवल ड्रग्स का सेवन करता है बल्कि ड्रग्स सप्लाई भी करवाता है. यह कई ड्रग्स पैडलर्स के साथ सीधे संपर्क में रहा है. उस एक्टर का नाम अब तक गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर्स से पूछताछ और मोबाइल फोन की फोरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर आया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Video-