...तो ये कॉमेडियन होंगे कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी कंपनी' का हिस्सा!

पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा के शो के अलावा सोनी टीवी एक और नया शो 'कॉमेडी कंपनी' की तैयारी में जुटा है. कृष्ण अभिषेक के साथ कपिल शर्मा के पुराने सहयोगी अली असगर और उनके शो कि एक्स-क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीती सिमोस के आने के बाद सुनील ग्रोवर के भी उनके साथ जुड़ने कि खबरें आ रही थी.

...तो ये कॉमेडियन होंगे कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी कंपनी' का हिस्सा!
ये कॉमेडियन होंगे कृष्णा अभिषेक के शो 'कॉमेडी कंपनी' का हिस्सा!

मुंबई: पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा के शो के अलावा सोनी टीवी एक और नया शो 'कॉमेडी कंपनी' की तैयारी में जुटा है. कृष्ण अभिषेक के साथ कपिल शर्मा के पुराने सहयोगी अली असगर और उनके शो कि एक्स-क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीती सिमोस के आने के बाद सुनील ग्रोवर के भी उनके साथ जुड़ने कि खबरें आ रही थी.

मीडिया रिपोर्टस की माने तो ‘द कपिल शर्मा शो’का हिस्सा रहे अली असगर, चंदन प्रभाकर, सुंगधा मिश्रा और संकेत भोसले इस नए कॉमेडी शो का हिस्सा होंगे. हालांकि, सुनील ग्रोवर इस नए शो का परमानेंट हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं.

कहा जा रहा है कि  सुनील ग्रोवर इस शो में बतौर गेस्ट ही एंट्री करेंगे. सुनील ग्रोवर के अलावा कृष्णा अभिषेक के नए कॉमेडी शो का हिस्सा बनने जा रहे बाकी सभी कॉमेडियन्स के नाम तय हो चुके हैं. कपिल-सुनील विवाद के बाद द कपिल शर्मा शो से अलग होने वाले अली असगर, सुंगधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ‘कॉमेडी कंपनी’शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. कपिल शर्मा के पहले शो का हिस्सा रहे संकेत भोसले भी इस नए शो का हिस्सा बनेंगे.

कृष्णा अभिषेक के साथ पुराने शो में साथी रहे कॉमेडियन सुदेश लहरी भी ‘कॉमेडी कंपनी’शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. 

कृष्णा अभिषेक और सुदेश लाहिरी की जोड़ी अब तक काफी पसंद की जाती रही है. कॉमेडी सर्कस के हर सीज़न में दोनों की जोड़ी पसंद की जाती रही है. ऐसे में उन्हें एक बार फिर से अगर इस शो में साथ आने का मौका मिलता है तो इस शो में और चार चांद लगेंगे. 

कपिल शर्मा ने किया था सुनील ग्रोवर से झगड़ा

गौरतलब है कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा की पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते हुए मुंबई आ रही थी. फ्लाइट में कपिल ने कुछ ज्यादा ही एल्कोहल ले लिया. इसके बाद वे बहक गए और सुनील ग्रोवर से झगड़ पड़े थे. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में जबरदस्त लड़ाई हुई थी. शराब के नशे में कपिल, सुनील के पास गए और उन पर जोर-जोर से चिल्लाने लगे. इतना ही नहीं कपिल ने सुनील पर हाथ भी उठाया, लेकिन सुनील ने शांति से काम लेते हुए फ्लाइट में कपिल को को कुछ नहीं कहा. कपिल ने सुनील से कहा कि तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था. तू मेरा नौकर है. तूने जो ऑस्ट्रेलिया में शो किया था, वो भी फ्लॉप हो गया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.