close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कुछ इस तरह छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं टीवी की ये मशहूर बहू, तस्वीरें हुईं वायरल

सृति की ये सारी तस्वीरें मुंबई में स्थित संजय गांधी नेशनल पार्क की है, जहां वह मुंबई की बारिश का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.

कुछ इस तरह छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं टीवी की ये मशहूर बहू, तस्वीरें हुईं वायरल
इन तस्वीरों में सृति मुंबई की बारिश का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सृति झा)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सीरियल 'कुमकुम भाग्य' की बहू प्रज्ञा उर्फ सृति झा आज सबके दिलों में बस गई हैं. सृति झा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्टे तस्वीरें यहां शेयर करते रहती हैं. सृति को ट्रेवल करना बेहद पसंद है और वह अक्सर अफनी ट्रेवल की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. इसी क्रम में उनके द्वारा हाल ही में शेयर की गईं कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सृति की ये सारी तस्वीरें मुंबई में स्थित संजय गांधी नेशनल पार्क की है, जहां वह मुंबई की बारिश का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सृति झा)

बता दें, जी टीवी के सीरियल की यह एक्ट्रेस आज भले ही काफी फेमस हो गई हैं लेकिन आप यह नहीं जानते होंगे कि कॉलेज से टीवी तक का उनका यह सफर कैसे शुरू हुआ. सीरियल में प्रज्ञा का किरदार निभाने वाली यह एक्ट्रेस दिखने में काफी स्वीट, सिंपल और क्यूट लगती हैं. सृति का जन्म 1986 में बेगुसराय में हुआ था और यह बिहार के दरभंगा की रहने वाली हैं. कुछ समय बाद उनका परिवार कोलकाता शिफ्ट हो गया और उनकी पढ़ाई वहीं से हुई. कोलकाता में 10 साल रहने के बाद उनका परिवार काठमांडू, नेपाल चला गया और सृति ने वहां अपनी पढ़ाई जारी रखी. 


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सृति झा)

सृति ने दिल्ली के वेंकटेश्वरा कॉलेज से इंग्लिश में बीए किया है. इसी दौरान वह अंग्रेजी ड्रामा सोसाइटी से जुड़ीं और आगे चल कर उसकी प्रेसिडेंट बन गईं, एक्टिंग के साथ-साथ सृति डांस में भी काफी अच्छी हैं और उनके कॉलेज में तो उन्हें उनके डांस के लिए ही जाना जाता था.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सृति झा)

अपनी पढ़ाई के दौरान ही उन्हें सीरियल 'धूम मचाओ धूम' में काम करने का मौका मिला था. इस सीरियल में उन्होंने एक शरमीलि लड़की का किरदार निभाया था. इसके बाद सृति को 'जिया जले' सीरियल में भी काम करने का मौका मिला. यह सीरियल लंबे समय तक तो नहीं चल पाया, लेकिन इस सीरियल के बाद सृति को ऑफर मिलने लगें.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें